06 Feb, 2024
IRB का 8वां स्थापना दिवस, झारखंड के साथ बिहार में भी होगी गतिविधियां तेज : सोनू नामधारी
admin Admin

मेदीनीनगर:– इंडियन रोटी बैंक का सपना भूखा ना सोए कोई अपना के उद्देश्य के साथ 6 फरवरी 2016 मे इंडियन रोटी बैंक की शुरुआत जिला हरदोई उत्तर प्रदेश से की गयी थी जिसे विक्रम पांडेय के द्वारा शुरू किया गया था और आज पूरे भारत मे इंडियन रोटी बैंक 125 जिले और 15 राज्यों मे जरूरतमंदों के बीच सेवा के कर रहा है ।

इंडियन रोटी बैंक के संरक्षक एवं नेशनल कोर कमिटी के सदस्य सोनू नामधारी अपने पुत्र प्रदेश कॉर्डिनेटर साहेब जी नामधारी के साथ सासाराम पहुंच कर इंडियन रोटी की 8 वाँ स्थापना दिवस मनाया। मौके पर सोनू नामधारी ने बताया कि इंडियन रोटी बैंक ने 8 सालों के सफल संघर्ष के बाद नई ऊर्जा और समर्थन के साथ 9 वें साल में प्रवेश किया है। इस समय में संगठन ने समाज के लिए नई पहचान बनाने के लिए नई योजनाएं और कार्यक्रमों की शुरुआत की है।

वहीं कार्यक्रम के दौरान प्रदेश कॉर्डिनेटर साहेब जी नामधारी ने लोगो से अपील कर अनुरोध करते हुए कहा कि जो भी व्यक्ति इंडियन रोटी बैंक के साथ जुड़कर समाज की सेवा करना चाहता है उसका इंडियन रोटी बैंक परिवार उन सभी को सादर आमंत्रित करता हैं। इसके साथ ही साहेब जी ने लोगो को साथ जुड़ने और सामाजिक परिवर्तन के लिए अपना योगदान देने की बाते कही । उन्होंने कहा कि हम आपके साथ की उम्मीद करते हैं। साहेब जी नामधारी ने सेवा करने वालो को जुड़ने के लिए एक मोबाइल नंबर भी जारी किया है 

7903901312 । मौके पर सासाराम मे कम्पेटिटिव बैंक के चेयरमैन, सासाराम जिला रहतोस के एसडीओ (बैंक ऑफ़ इंडिया) के मैनेजर, शहर के इलेक्ट्रॉनिक और प्रिन्ट मीडिया के मीडियाकर्मीयों के साथ बिहार स्टेट कॉर्डिनेटर सुमित मिश्रा,मीडिया प्रभारी शुभम् पांडेय और अन्य राज्य के पदाधिकारी के साथ पूरी टीम उपस्थित थी।



  • VIA
  • Admin




ads

FOLLOW US