31 Dec, 2020
20 फीट ऊंचे पुल से नीचे गिरी कार, डॉक्टर की मौत, 3 जख्मी
admin Tannu Nagre

लातेहार :- बालूमाथ थाना क्षेत्र स्थित बालूमाथ-पांकी मेन रोड पर जांजू इचाक में एक स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर 20 फीट ऊंचे पुल से नीचे जा गिरी। हादसे में कार सवार एक डॉक्टर की मौत हो गई। जबकि कार में बैठे तीन लोग जख्मी हो गए। इनमें से दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है और उन्हें रिम्स रेफर किया गया है। घटना बुधवार की देर रात की है।

हादसा पुल पर बने टर्निंग की वजह से हुआ। मृतक की पहचान बालूमाथ के मुरपा मोड़ स्थित शर्मा हॉस्पिटल के मालिक डॉक्टर एके शर्मा (38) के रूप में की गई। डॉक्टर का एक 2 साल का बेटा है। जबकि पत्नी तीन माह की गर्भवती है। 21 दिन पूर्व ही डॉक्टर ने बालूमाथ के प्रोजेक्ट बालिका उच्च विद्यालय के पास अपने नए घर में गृह प्रवेश किया था।

घायलों में बालूमाथ के गोबरी टोला निवासी नमेश्वर गुप्ता (45), पंकज कुमार यादव (32), नवीन कुमार सिन्हा (28) शामिल है। सभी कार से तरहसी की ओर जा रहे थे। इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर पुल से नीचे जा गिरी। पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से नमेश्वर गुप्ता व पंकज कुमार यादव को रिम्स रेफर कर दिया गया। जबकि डॉ. एके शर्मा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है।



  • VIA
  • Tannu Nagre




ads

FOLLOW US