01 Jan, 2024
नए साल पर बस से कहीं जाने का है प्लान, तो हो जाएं सावधान..!
admin Admin

पलामू के बस चालकों ने नए सड़क नियमों के खिलाफ 1 से 3 जनवरी तक हड़ताल कर दिया है। इस हड़ताल के दौरान चालकों ने बताया कि 1 जनवरी से 3 जनवरी 2024 तक बसों का परिचालन पूर्णतः बंद रहेगा। 

 

सरकार द्वारा हिट एंड रन मामले में किए गए कठोर नियम के विरोध में चालक आंदोलन कर रहे हैं आंदोलन का नेतृत्व कर रहे पलामू चालक संघ के अध्यक्ष ने बताया कि बस चालक जानबूझकर कभी भी एक्सीडेंट नहीं करते, हादसे के बाद बड़े वाहन के चालकों को दोषी ठहरा दिया जाता है। बस चालकों ने सरकार द्वारा लाए जा रहे नियम में बदलाव की मांग की है। 

 

यात्रियों को हो रही परेशानी

 

बस चालकों के इस हड़ताल से यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है। नए वर्ष के मौके पर काफी संख्या में लोग आ जा रहे हैं, ऐसे में जब यात्रियों की तादाद बढ़ी हुई है और बसों का पूर्णतः परीचालन बंद हो जाने से काफी संख्या में यात्री परेशान हो रहे हैं। कम दूरी के लिए ऑटो से यात्री सफर कर ले रहे हैं , लेकिन लंबी दूरी तय करने वाले यात्रियों को खासा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है । आपको बता दें कि डालटनगंज बस स्टैंड से झारखंड के ही कई बड़े शहरों के अलावे यूपी, छत्तीसगढ़ , उड़ीसा ,दिल्ली और बिहार को जोड़ने वाली कई बसों का संचालन होता है, इन सभी बसों के बंद हो जाने से अन्य राज्यों में जाने वाले यात्रियों को भी परेशानी हो रही है। मौके पर उमा तिवारी, संतोष विश्वकर्मा, सिकेंद्र मियां, बबलू साव, पंकज कुमार साव, रणवीर सिंह,आलोक सिंह, पंकज साव, महानंद सिंह, पिंटू सिंह समेत कई चालक मौजूद थे।



  • VIA
  • Admin




ads

FOLLOW US