18 Jan, 2023
चैलेंजर परिवार का क्या है असल मकसद...?
admin Admin

मेदिनीनगर :- मेदिनीनगर के कुछ युवा समाज हित में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं और लोगो की विभिन्न तरह से मद्दत करते हुए एक मिसाल कायम कर रहे है। आपको बता दे कि मेदिनीनगर पलामू के कुछ युवा टीम चैलेंजर्स  के नाम से एक टीम बनाकर लगातार समाज हित में एक से बढ़कर एक अच्छे-अच्छे काम कर रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार की रात्रि में  टीम चैलेंजर्स टीम ने दर्जनों युवाओं की टीम बनाकर सैकड़ों वैसे  गरीब जो जरूरतमंद ठंठ में ठिठुर रहे लोगों के बीच कंबल का वितरण किया। यह कंबल वितरण रेड़मा चौक, सरकारी बस डिपो, छः-मुहान, लाल कोठा, सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड, लेबर वार्ड, ऑर्थो वार्ड, बोर्न वार्ड सहित अन्य वार्डो एवं सादिक चौक, स्टेंशन आदि जगहों पर वितरण किया।  टीम चैलेंजर्स की टीम इसके अलावा अन्य कई सामाजिक हित में काम करते आ रहे है जिसमे मुख्य रूप से सड़क सुरक्षा पर लोगों को जागरूक करना, जरूरमंद लोगो को ब्लड उपलब्ध कराना, छठ पूजा  में प्रसाद का वितरण करना, दीवाली में मिठाई , कोविड के समय धनबाद की बेटी अल्पना शर्मा का 10 लाख से ऊपर का इलाज योगी सरकार से  ट्विटर अभियान चलाकर करवाना।

टीम चैलेंजर्स की टीम में लगभग 250 युवा जुड़े हुए है जो अपने पॉकेट मनी का खर्चा काटकर सभी लोग पैसों को जमा करते है और उसी पैसे को मानव सेवा में लगाते है और समाज हित मे काम करते है।
रात के कार्यक्रम में चैलेंजर परिवार के अमित तिवारी,कौटिल्य द्विवेदी,पवन गंगा,अनुराग तिवारी,रविरंजन त्रिपाठी,जयशंकर कुमार,धीरज मिश्रा, नितेश तिवारी,आंनद उपाध्याय,संतोष कुमार,राजीव तिवारी, प्रियांशु सिंह,चंदन पांडेय,सूरज सिंह,जितेंद्र चंद्रवंशी, लोहा सिंह, उपेंद्र कुमार, आर्यन कुमार, विवेक कुमार, राजा ठाकुर, राजन कुमार, बबलू मिश्रा, राधेश्याम व अन्य साथियों ने मिल कर कार्यक्रम को सफल बनाया।



  • VIA
  • Admin




ads

FOLLOW US