12 Jul, 2019
दो बच्‍चों की बलि चढ़ाने वाला आरोपी गिरफ्तार, एक बच्‍चे का सिर बरामद
admin Admin

लातेहार : लातेहार के मनिका थाना क्षेत्र के माइल गांव के सेमरहट टोला में गुरुवार को दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई थी. जहां अंधविश्‍वास में एक बच्‍चे और एक बच्‍ची की बलि चढ़ाकर शव को बालू में गाड़ दिया था. दोनों बच्‍चे बुधवार की सुबह से लापता थे. दोनों बच्‍चों की सिर कटी लाश गुरुवार को बरामद की गई थी. जिसके बाद से आरोपी फरार था. देर रात पुलिस ने आरोपी सुनील उरांव को गिरफ्तार कर लिया. कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया. आरोपी की निशानदेही पर रात्रि एक बजे पुलिस ने मृतक बच्‍चा निर्मल उरांव का सिर बरामद कर लिया है. वहीं मृतक बच्‍ची शीला कुमारी का सिर अब तक नहीं मिल पाया है. पुलिस बच्‍ची का सिर ढूंढने का प्रयास कर रही है. मामले में पुलिस ने रातभर छानबीन की, जिसके बाद बच्‍चे का सिर बरामद करने में पुलिस को सफलता मिली.

दो बच्‍चों के गायब होने की सूचना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया था. बुधवार को पूरे दिन परिजनों ने बच्‍चों की तलाश की थी, मगर बच्‍चे कहीं नहीं मिले. गुरुवार की सुबह गांव के ही सुनील उरांव के घर के बगल से दोनों बच्‍चे के शव को बालू से बरामद किया गया था. जिसके बाद सुनील उरांव पर हत्‍या का आरोप लगा था. घटना के बाद आरोपी सुनील उरांव गांव से फरार हो गया था.

घटना के बाद से पूरा गांव स्‍तब्‍ध है. ग्रामीणों में घटना को लेकर आक्रोश है. पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच में जुटी है. बच्‍चों के परिजन सदमे में हैं. घटना के बाद से गांव में मातम छाया हुआ है.



  • VIA
  • Admin




ads

FOLLOW US