16 Mar, 2020
श्रीराम मेडिकल में एसडीएम समेत कई पदाधिकारियों ने की छापेमारी , अधिक कीमत पर मास्क बेचे जाने के मामले पर लिया संज्ञान
admin Admin

मेदिनीनगर : कोरोना के डर से लोगों ने मास्क लगाना शुरू कर दिया है और इस मौके का कुछ व्यवसायी फायदा उठाना चाह रहे हैं. कल से सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में दिखाया गया था कि मेदिनीनगर पंचमुहान चौक पर स्थित शहर का प्रतिष्ठित मेडिकल स्टोर श्रीराम मेडिकल में मास्क मनमाने कीमत पर बेचा जा रहा है, पहले उस वायरल वीडियो को देखिए जिसमे श्रीराम मेडिकल में मास्क को दोगुने से भी अधिक 70 रुपये में बेचा जा रहा है, जब ग्राहक ने इसकी शिकायत दुकान के मालिक से की तो वीडियो बना रहे उस युवक पर झल्लाते हुए दुकानदार ने जो कहा वो सुनिये.

वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए एसडीएम सुरजीत सिंह, सिविल सर्जन डॉ जॉन एफ कैनेडी, एसडीपीओ संदीप गुप्ता, सीओ रामनरेश सोनी, ड्रग इंस्पेक्टर अबरार आलम समेत थानाप्रभारी श्रीराम मेडिकल में छापेमारी की. छापेमारी से पहले जिला प्रशाशन की टीम द्वारा मास्क खरीदा गया जिसकी कीमत 30 रुपये ली गयी. हालांकि कोई भी मास्क पर एमआरपी नही होने की वजह से सभी मास्क जब्त कर लिया गया.

वहीं सिविल सर्जन डर जॉन एफ कैनेडी ने पुनः पलामुवासियों से मास्क नही लगाने की अपील की, सिर्फ वही लोग मास्क लगाएं जिन्हें सर्दी जुकाम हुआ हो.



  • VIA
  • Admin




ads

FOLLOW US