25 Dec, 2019
मिथलेश ठाकुर को चुनाव जीतने पर क्या कहा पूर्व विधायक सतेंद्र तिवारी ने...?
admin Admin

गढ़वा : गढ़वा से भाजपा प्रत्याशी रहे पूर्व विधायक सत्येंद्र नाथ तिवारी ने अपने आवास पर  प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जनता के निर्णय का स्वागत किया, उन्होंने बताया कि वर्ष 2009 में 51 हजार 2014 में 73 हजार और 2019 में 83 हजार वोट प्राप्त हुआ है। जो पहले के नतीजों की अपेक्षा 10 हजार ज्यादा है,  जनता के बढ़े हुए प्यार के प्रति आभार जताया और नवनिर्वाचित विधायक पर भी निशाना साधा

वहीं जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश केशरी ने कहा कि भाजपा में रहकर जो लोग पार्टी विरोधी काम किये हैं. उन्हें चिन्हित कर लिया गया है. उनपर समीक्षा बैठक करके पार्टी से निष्कासित किया जाएगा. उन्होंने कहा कि टिकट मिले तो भाजपा है और नही मिले तो पार्टी से बगावत करने वाले लोगों को जल्द ही बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा.

झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सह नवनिर्वाचित गढ़वा विधायक मिथलेश कुमार ठाकुर को भारी बहुमत से  जीत हासिल करने की खुशी में पूरे शहर में दूसरे दिन विजय जुलूस निकाला गया. इस दौरान पार्टी के केंद्रीय सदस्य अनिता दत्त ने कहा कि जिस तरह से गढ़वा की जनता ने भरोसा कर के अपना विश्वास जताया. उसी तरह से विधायक मिथिलेश कुमार ठाकुर जनता के बीच मे रह कर सेवा करते रहेंगे.

वही जिला युवा उपाध्यक्ष आशुतोष पांडेय ने भाजपा प्रत्याशी सत्येंद्रनाथ तिवारी को जहां निशाने पर रखा, वहीं  युवाओं को रोजगार से जोड़ने पर बल दिया.



  • VIA
  • Admin




ads

FOLLOW US