03 Sep, 2021
मनातू में ऑनलाइन सेवा केंद्र का खुलना विकास का प्रतीक: बिट्टू
admin Praphul Giri

मनातू- पूर्व विधायक देवेन्द्र कुमार सिंह उर्फ बिट्टू सिंह ने कहा की मनातू में ऑन लाइन सेवा केंद्र का खुलना निश्चित ही विकास का द्योतक है।अब मनातू के लोगों को तमाम तरह की सेवाएं इस केंद्र से मिलेंगी चाहे वह रेल टिकट हो, हवाई टिकट हो,टैक्स जमा करना हो,ड्राइविंग लाइसेंस हो,आधार कार्ड,पैन कार्ड जैसे कई तरह की सेवाएं लोगों को अब अपने प्रखंड के इस केंद्र से मिलेगी।वे मनातू नाका के समीप ताराचंद ऑन लाइन सेवा केंद्र के उद्घाटन के पश्चात उपस्थित भीड़ को संबोधित कर रहे थे। श्री सिंह ने फीता काटकर ताराचंद  ऑन लाइन सेवा केंद्र का उद्घाटन किया। उन्होंने 

 वर्तमान विधायक पर तंज कसते हुए कहा की वर्तमान  विधायक अपनी दो साल की उपलब्धि बताएं।वे मनरेगा योजनाओं का शिलान्यास करते चल रहे हैं जो की पंचायत प्रतिनिधियों का मौलिक हक बनता है जिसे वर्तमान विधायक ने अतिक्रमण कर लिया।उन्होंने कहा की जल्द ही पदमा से सगालिम पेट्रोल पम्प तक सड़क का निर्माण होगा साथ ही मनातू से चक के बीच में जितने भी पुल पुलिया पर पहुंच पथ नहीं बना है सभी का टेंडर जल्द होगा। श्री सिंह ने उपस्थित ग्रामीणों को बताया की मैंने अपने ही कार्यकाल में पदमा पंचायत के टोला कुसमाटाड मे महाविद्यालय निर्माण की स्वीकृति दिलाई थी जिसका निर्माण शीघ्र ही प्रारंभ होगा।अब मनातू के छात्र ,छात्राएं उच्च शिक्षा से अब वंचित नहीं रहेंगे। उन्हें अब उच्च शिक्षा के लिए दूर नहीं जाना होगा।उन्होंने कहा की डॉ मेहता जात पात के नाम पर आपस में जनता को आपस में लड़वाने का काम कर रहे हैं।मेरे दिवंगत पिता ने हमेशा  जमात की राजनीति की है और मैं भी उन्हीं के बताए मार्ग पर चल रहा हूं।लोकतंत्र में जनता मालिक होती है।कौन जनता की परीक्षा में पास होगा यह आने वाले समय में पांकी विधानसभा की जनता तय करेगी।

 

 

मौके पर पूर्व विधायक प्रतिनिधि उमेश प्रसाद साहू, मझौली पंचायत मुखिया सचिंद्रजित  सिंह, रमेश यादव, पूर्व 20 सूत्री अध्यक्ष लेस्लीगंज नन्द किशोर सिंह, राजकुमार यादव, मनातू व्यवसायिक  संघ के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह, डूंमरी पंचायत मुखिया विशुनदेव  सिंह,रंगेया  मुखिया रामचंद्र भुईयां, प्रकाश यादव, डॉक्टर तैयब खान, युसूफ खान, फुना खां, समाजसेवी चुन्नू गुप्ता, संजय प्रसाद, डॉक्टर दीपक, अलीम अंसारी, बसंत सिंह सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।



  • VIA
  • Praphul Giri




ads

FOLLOW US