16 Apr, 2024
पलामू के भाजपा नेता पर दुष्कर्म का आरोप
admin Admin

पलामू के मनातू थाना क्षेत्र में भाजपा नेता ने एक नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी सत्येंद्र यादव भाजपा का मनातू मंडल अध्यक्ष है। घटना सामने आने के बाद से सत्येंद्र यादव फरार है। वहीं भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष ने सत्येंद्र यादव को मंडल अध्यक्ष के पद से हटा दिया है।

इस संबंध में पीड़िता के बयान पर मनातू थाना में भाजपा नेता सत्येंद्र यादव पर नामजद एफआईआर दर्ज किया गया है। 14 वर्षीय पीड़िता अपनी नानी के घर रहती है। रविवार की सुबह वह महुआ चुनने गई थी।

महुआ चुनने के बाद वापस लौट रही थी तो सत्येंद्र यादव उसे बुलाया और कहा कि मां किसी काम से बुला रही है।

सत्येंद्र की मां से मिलने पीड़िता उसके घर गई तो घर में ही नाबालिग के साथ भाजपा नेता ने दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने घर जाकर अपनी आपबीती बताई। परिवार वाले जब सत्येंद्र यादव से पूछने गए तो उसने पुलिस के पास नहीं जाने का धमकी दिया था। थाना प्रभारी निर्मल उरांव ने कहा कि एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। भाजपा जिलाध्यक्ष अमित तिवारी ने कहा कि मनातू मंडल अध्यक्ष सत्येंद्र यादव पर महिला उत्पीडन का आरोप लगा है। इसकी जांच होने तक सत्येंद्र यादव को मंडल अध्यक्ष के पद से दायित्व मुक्त कर दिया गया है। कार्रवाई की जानकारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश संगठन मंत्री को भी दे दिया गया है।



  • VIA
  • Admin




ads

FOLLOW US