22 Mar, 2024
अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी लोकतंत्र का काला अध्याय: राकेश तिवारी
admin Admin

मेदिनीनगर:– अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर आज पलामू के आम आदमी पार्टी प्रभारी सौरभ श्रीवास्तव और कार्यकारी ज़िला अध्यक्ष राकेश तिवारी ने एक संयुक्त प्रेस बयान ज़ारी कर इस पर अपना विरोध दर्ज कराया।

सौरभ ने कहा कि देश के आम चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के बढ़ते प्रभाव से भाजपा घबरा गयी थी इसी लिए केंद्रीय एजेंसी का ग़लत इस्तेमाल कर उन्होंने पार्टी के मुखिया को गिरफ़्तार करवा दिया।

यह भाजपा प्रायोजित गिरफ़्तारी है और इसकी पटकथा भाजपा मुख्यालय से लिखी जा रही है जिसके लेखक ख़ुद प्रधानमंत्री हैं। लेकिन आने वाले चुनाव में भाजपा की यह फ़िल्म फ्लॉप होने वाली है और जनता इसका ज़बाब देगी। जब एक वर्ष से ज़्यादा समय से मनीष शिशोदिया को गिरफ़्तार कर के रखा गया और उनके ख़िलाफ़ आरोप पत्र तक दाखिल नहीं कर सकी ईडी तो फिर उसी मामले में एक चुने हुए मुख्यमंत्री को गिरफ़्तार करने का क्या औचित्य है।

पलामू के कार्यकारी अध्यक्ष राकेश तिवारी ने कहा की देश अघोषित तानाशाही की ओर बढ़ गया है और कुछ दिनों बाद भाजपा शब्दकोश से विपक्ष शब्द को ही ख़त्म कर देगी।राकेश ने कहा की आचारसंहिता लगने के बाद एक सोची समझी रणनीति के तहत अरविंद जी की गिरफ़्तारी हुई है इससे पूरे देश के पार्टी कार्यकर्ताओं और आम लोगों में रोष है।

पार्टी में बैठकों का दौर ज़ारी है और रूपरेखा तैयार की जा रही है। जल्द ही अचार संहिता नियमावली के अनुरूप आप पलामू बड़े विरोधप्रदर्शन के लिये संबंधित अधिकारियों से इजाज़त माँगेगी और लोकतांत्रिक तरीक़े से अपना विरोध प्रदर्शित करेगी।



  • VIA
  • Admin




ads

FOLLOW US