चंदवा : बेकाबू ट्रक ने कुरियर ब्वाय को कुचला

ब्रेकिंग न्यूज़ लातेहार

चंदवा (लातेहार) : एनएच 99 पर श्रीराम चौक के नजदीक हुए सड़क हादसे में एक कुरियर ब्वाय की मौत हो गई। चेताग (बालूमाथ) निवासी मनोज कुमार बैठा (पिता भुनू बैठा) लातेहार से कुरियर की सामग्री लेकर बालूमाथ जाने को निकला था। वनांचल ग्रामीण बैंक टोरी के सामने उसने बाइक खड़ी ही की थी कि एनएच छोड़ तेज गति से आ रहे 12 चक्का ट्रक (जेएच 19 बी 9082) उसे रौंदते हुए निकला गया। इसके बाद अनियंत्रित ट्रक ने पास के बाइक गैरेज के बाहर लगी कई बाइकों को चपेट में ले लिया। इसके बाद चालक ट्रक को बालूमाथ की ओर लेकर भागा। घटनास्थल से लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर भूषाढ़ देवीमंडप के समीप ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। घटना की वजह चालक के नशे में होना बताया जा रहा है। गाड़ी बालूमाथ निवासी ब्रजेश साव की बताई जा रही है।

हरसंभव सहयता का प्रशासन ने दिया आश्वासन

सड़क हादसे की सूचना के बाद वहां पहुंचे बीडीओ अरविंद कुमार ने मृतक के परिजनों को हरसंभव सहयोग का आश्वासन दिया।

ग्रामीणों ने किया एनएच जाम

दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच 99 जाम कर दिया। लगभग डेढ़ घंटे बाद पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों के सहयोग से जाम हटवाया। ग्रामीण मृतक के परिजन को उचित मुआवजा व नौकरी, वाहनों की गति पर नियंत्रण, एनएच पर डिभाइडर समेत अन्य मांगों के लिए अड़े थे।

पुलिस से उलझे ग्रामीण : ट्रक चालक बबलु उरांव (लुकूइया) और उपचालक अमित उरांव (बालूमाथ) को लेने पहुंची पुलिस के साथ ग्रामीण उलझ गए। थोड़ी देर पहले जिस चालक को पूर्व उपप्रमुख ने भीड़ के हाथों से बचाया था। उसे दुबारा देख भीड़ उग्र हो गई और पुलिस वाहन में ही उसके साथ हाथापाई करने लगे। पुलिस ने भीड़ को रोकना चाहा तो उनसे ही भीड़ उलझ गई। आखिरकार पुलिस ने भीड़ को कानून का भय दिखाया और चालक-उपचालक को थाना लाया।

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

1 thought on “चंदवा : बेकाबू ट्रक ने कुरियर ब्वाय को कुचला

  1. Having read this I believed it was very informative.
    I appreciate you spending some time and effort to put this information together.
    I once again find myself personally spending way too much time both reading and commenting.
    But so what, it was still worthwhile!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *