जम्मू-कश्मीरः शोपियां में मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, सेना का ऑपरेशन जारी

‎बड़ी ख़बर

कश्मीर : जम्मू-कश्मीर में एकबार फिर सुरक्षाबलों और आतंकी के बीच मुठभेड़ हो रही है. शोपियां और हंदवाड़ा में सीआरपीएफ, सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक संयुक्त ऑपरेशन में मुठभेड़ चल रही है.

शोपियां में मुठभेड़ में तीन आतंकियों के मारे जाने की खबर है. हालांकि अबतक दो शव बरामद किये गये हैं. इलाके में सर्च अभियान अभी भी जारी है.

शोपियां में तीन आतंकी ढेर

खबर है कि शोपियां में 4 से 6 आतंकियों के इलाके में छिपे होने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन शुरू किया था. दक्षिण शोपियां के केल्लार इलाके में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है. फिलहाल ऑपरेशन जारी है. आतंकियों के पास से बड़ी तादाद में हथियार बरामद हुए हैं.

वहीं, हंदवाड़ा में भी सेना ने दो आतंकियों को घेर रखा है. मुठभेड़ जारी है. बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए फायरिंग की.

जिसके बाद सेना ने जवाबी कार्रवाई की. दोनों ओर से जमकर फायरिंग हुई. जिसमें तीन आतंकी ढेर हो गए. इस दौरान मारे गये आतंकियों से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं. सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर कर बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.

इधर, हंदवाड़ा में गुरुवार की सुबह आतंकियों के होने की सूचना सुरक्षाबलों को मिली. जिसके बाद जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया. हंदवाड़ा के यारो इलाके में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को घेर रखा है. मुठभेड़ अब भी जारी है.

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *