पलामू : ग्रामीण स्तर पर स्टेडियम नहीं होना दुर्भाग्यपूर्ण : राहिल राज

पलामू ब्रेकिंग न्यूज़

पलामू : छतरपुर के कालापहाड़ पंचायत में बीएमपीटी क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित टूर्नामेंट के शुभारंभ में मुख्य रूप से आजसू पार्टी के छतरपुर विधानसभा के युवा नेता राहिल राज उर्फ़ प्रकाश राम ने खिलाड़ियों से परिचय व फीता काट कर खेल का शुभारंभ किया. खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए राहिल राज ने कहा कि आज ग्रामीण परिवेश में भी अच्छे खिलाड़ी तैयार हो रहे हैं, लेकिन उन्हें कोई भी मूलभूत सुविधा नहीं मुहैया कराया जा रहा है. इसका कारण स्थानीय विधायक का छतरपुर विधानसभा के लिए सौतेलापन नजरिया दर्शाता है. पांच बार विधायक रहने के बावजूद एक भी मूलभूत सुविधाओं से लैस स्टेडियम का निर्माण नहीं करवा पाए.

आनेवाला विधानसभा चुनाव में छतरपुर विधानसभा के लोगों को दिखा देना है कि इस बार इस विधानसभा में बाहरी विधायक नहीं चलेगा. स्थानीय बेटा ही प्रतिनिधित्व करेगा ताकि विधानसभा के हर क्षेत्र में विकास हो सके.

शुभारंभ मैच में सिल्दाग और कलापहाड़ के बीच खेला गया, जिसमें सिल्दाग ने 135 रन 5 विकेट और कालापहाड़ ने निर्धारित 20 ओवर में 127 रन ही बना सकी. सिल्दाग ने यह मैच 8 रन से अपने नाम किया. मैन ऑफ द मैच सिंटू कुमार को दिया गया. कार्यक्रम में छतरपुर प्रखण्ड अध्यक्ष अरविंद सिंह, प्रखण्ड सचिव पंकज चन्द्रा, राजद नेता आरपी यादव, उपाध्यक्ष खालिद राजा, बशन्त रवि, विनोद साव, रामबचन यादव, अंकुश पासवान, उज्जवल कुमार, अशोक कुमार, प्रेम भाई यादव समेत सैकड़ों खेलप्रेमी उपस्थित थे.

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

2 thoughts on “पलामू : ग्रामीण स्तर पर स्टेडियम नहीं होना दुर्भाग्यपूर्ण : राहिल राज

  1. Wonderful goods from you, man. I have take into accout your stuff previous to and you are just extremely excellent.
    I really like what you’ve got right here, certainly like what you’re stating and the best way during which you are saying it.

    You’re making it entertaining and you continue to care for to stay it sensible.
    I can’t wait to read much more from you. That is really a
    tremendous web site.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *