पलामू : फिर बरपा रफ्तार का कहर, एक की मौत, सात गंभीर

पलामू

पलामू : पलामू जिले में रफ्तार का कहर रूकने का नाम नहीं ले पा रहा है. एनएच 39 (पुराना 75) पर गुरुवार की रात कार और मोटरसाइकिल में टक्कर के बाद दो युवकों की मौत के बाद शनिवार को जिले में तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाएं हुई. इस हादसे में 40 वर्षीय अधेड़ की मौत हो गयी. जबकि उसके पुत्र सहित सात लोग गंभीर हो गए. इनमें एक को यूपी के वाराणसी, तीन लोगों को सदर अस्पताल और तीन लोगों को रांची रिम्स रेफर किया गया है.

हैदरनगर-सोनगर मुख्य पथ पर तेतरिया मोड़ पर हुई. बिहार के डेहरी ऑनसोन से लौट रहे हैदरनगर निवासी संतोष कश्यप की मोटरसाइकिल दुर्घटना में मौत हो गयी. गत 14 जनवरी से गढ़वा रोड-डेहरी ऑनसोन रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन बंद रहने के कारण संतोष कश्यप अपने पुत्र के साथ मोटरसाइकिल से डेहरी ऑनसोन गए थे. यहां से लौटने के दौरान तेतरिया मोड़ पर उनकी मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. हादसे में संतोष कश्यप के पुत्र गंभीर हैं. उसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है.

दूसरी घटना मोहम्मदगंज के भोला मोड़ के पास घाटी. बोलेरो और ऑटो में सीधी टक्कर हो गई. घटना में ड्राइवर समेत ऑटो सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी का हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर सदर अस्पताल, मेदिनीनगर रेफर कर दिया गया है. बोलेरो का ड्राइवर गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया. मोहम्मदगंज थाना प्रभारी ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेलिया है. हादसे के विरोध में मोहम्मदगंज में ग्रामीणों ने मुख्य पथ जाम कर दिया है.

इधर, सदर थाना क्षेत्र के चियांकी में दो मोटरसाइकिलों के बीच हुई सीधी टक्कर में तीन युवक गंभीर हो गए. आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज किया गया. लेकिन गंभीर स्थिति रहने के कारण चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर दिया.

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *