गढ़वा में प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, प्रेमिका की मौत

गढ़वा ब्रेकिंग न्यूज़

गढ़वा : जिले के कांडी की एक लड़की को शादी के लिए आ रहे रिश्ता इतना नागवार गुजरा कि उसने अपने प्रेमी के साथ जहर खा लिया. इससे उसकी मौत हो गयी, जबकि उसके प्रेमी आशुतोष को रिम्स रेफर कर दिया गया.

आपको बता दें कि कांडी प्रखंड के सरकोनी गांव का युवक आशुतोष शर्मा कांडी प्रखंड मुख्यालय में गैराज चलाता था. इसी दौरान वह अपने मकान मालिक की बेटी से प्रेम करने लगा. लड़की के घर वाले उन दोनों की हरकत से खुश नहीं थे. वे लड़की की शादी के लिए स्वजातीय रिश्ता ढूंढ रहे थे. वहीं कुछ दिन पहले एक रिश्ता तय भी हो गया था, लेकिन लड़के पक्ष के लोग कुछ दिन में लड़की को देखने आने वाले थे. इस बात को लेकर लड़की दुखी हो गयी थी. जिसके बाद प्रेमी जोड़े ने सल्फास की गोली खा ली. उसके बाद दोनों लड़की के घर आ गए. तब तक जहर अपना काम शुरू कर दिया था. वहीं दोनों को फौरन सदर अस्पताल लाया गया. डॉक्टर ने लड़की को मृत घोषित कर दिया, जबकि प्राथमिक उपचार के बाद लड़के को रिम्स रांची रेफर कर दिया गया.

वहीं, डॉ पीके राय ने बताया कि लड़का-लड़की साथ लाये गए थे. दोनों ने ही सल्फास की गोली खाई थी. 18 वर्षीय लड़की की मौत पहले ही हो गयी थी और लड़के की हालत नाजुक है. उसे रिम्स रांची रेफर कर दिया गया है.साथ ही डॉक्टर ने बताया कि काफी लेट अस्पताल लाने के कारण लड़की की मौत हो गई.

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

2 thoughts on “गढ़वा में प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, प्रेमिका की मौत

  1. Howdy! This post could not be written any better! Reading through this post reminds me of my good old
    room mate! He always kept chatting about this. I will forward this page
    to him. Fairly certain he will have a good read. Many thanks for
    sharing!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *