रांची : MLA से मांगी गई 20 लाख की रंगदारी, SSP से की शिकायत

झारखण्ड ‎बड़ी ख़बर ब्रेकिंग न्यूज़

रांची : झारखंड के हुसैनाबाद से विधायक शिवपूजन मेहता को धमकी मिली है. अपराधियों ने शिवपूजन से 20 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की है. इसे लेकर शिवपूजन मेहता रांची के एसएसपी अनीश गुप्ता से मिलकर शिकायत की है.

विधायक को अपराधी के द्वारा दी गई धमकी का ऑडियो, उन्होंने एसएसपी को भी दिया है. फोन करने वाले शख्स खुद का परिचय यूपी के प्रतापगढ़ के माफिया डॉन जीवा ठाकुर के राइट हैंड के रूप में दे रहा है. उसके बाद विधायक ने उससे पूछा कि बताओ क्या काम है. 

उसके बाद अपराधी कहता है कि तुम हर चीज में जो टांग अड़ा रहे हो न ये ठीक बात नहीं है. उसके बाद विधायक पूछते हैं कि तुम फोन कहां लगाया है. मैं विधायक शिवपूजन मेहता को फोन किया हूं. अपराधी पूछता है कि तुम कहां हो, उसके बाद विधायक बोलते हैं कि मैं विधानसभा में हूं. अपराधी खुद का नाम रौशन परमार बताता है, उसके बाद विधायक रेडिशन ब्लू होटल में मिलने के लिए बुलाता है.

विधायक हड़काते हुए उस अपराधी को बोलते हैं कि तुम्हारा दिमाग खराब है क्या, उसके बाद अपराधी बोलता है कि तुम पैसा नहीं देगा तो तुम्हारी तेरहवी होगा. तुम मुझे हल्के में ले रहे हो और मैं पूर्वांचल वाला हूं. उसके बाद दोनों के बीच गालीगलौच होती है. 

फिर विधायक को अपराधी कहता है कि तुम मुझे हल्के में ले रहे हो. कोई हादसा हो जाएगा. उसके बाद तुम्हें समझ में आएगा कि मैं कौन हूं. तुम्हारे ऊपर विधायकी का गर्मी सवार हो गया है. 

विधायक ने अपराधी के इस धमकी भरे कॉल को रिकॉर्ड किया है. उसके बाद जाकर उन्होंने एसएसपी को यह रिकॉर्डिंग सुनाकर शिकायत दर्ज करवाई है. 

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

3 thoughts on “रांची : MLA से मांगी गई 20 लाख की रंगदारी, SSP से की शिकायत

  1. I do not know if it’s just me or if everybody else encountering issues with your website.
    It appears as though some of the text on your posts are running off the screen. Can someone else please comment and
    let me know if this is happening to them
    too? This might be a problem with my web browser because I’ve had this happen before.
    Appreciate it

  2. Thanks for some other informative web site. The place else may just I get that type of info written in such a perfect means?
    I’ve a mission that I’m simply now operating on, and I
    have been on the glance out for such info.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *