image not available झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक तरहसी के शाखा प्रबंधक मुकेश कुमार ने केसीसी लोन माफी के लिए बताएं सुनहरा अवसर | Capital News Palamu

झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक तरहसी के शाखा प्रबंधक मुकेश कुमार ने केसीसी लोन माफी के लिए बताएं सुनहरा अवसर

*झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक  तरहसी शाखा प्रबंधक मुकेश कुमार ने केसीसी लोन माफी के लिए खाताधारकों को बताया सुनहरा अवसर*




तरहसी पलामू पलामू जिले की तहसील प्रखंड अंतर्गत एकमात्र संचालित झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक तरहसी के शाखा प्रबंधक मुकेश कुमार ने बताया कि सरकार के नियम अनुसार केसीसी लोन माफी के लिए बताएं अहम बातें केसीसी खाताधारकों  एकाउंट रेगुलर हो,  खाता रिनुअल हो, एवं राशन कार्ड होनी चाहिए तभी केसीसी लोन माफी का लाभ खाताधारकों को हो पाएगा। एवं उन्होंने बताया कि अगर कोई एक परिवार के सदस्य के 1 से अधिक ऋण धारक हैं उनमें से एक ही सदस्य को केसीसी ऋण माफी का लाभ मिल सकेगा।



विशेष रुप से एनपीए खाता धारी को केसीसी लोन माफी नहीं हो सकता है लेकिन एनपीए खाता धारकों के लिए बैंक एक नया योजना लाई है जिसका नाम है समाधान योजना इसके तहत लोन धारकों को मूल प्लस ब्याज दोनों में आकर्षक छूट दी जाएगी यह योजना 31 जनवरी 2021 को समाप्त हो जाएगा।



शाखा प्रबंधक मुकेश कुमार ने बताया कि प्रखंड क्षेत्र में एकमात्र संचालित झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक में जितने भी केसीसी खाता धारक हैं उनसे विशेष आग्रह है आप अपनी केसीसी ऋण माफी को लेकर जानकारी अवश्य ले लें  किसी प्रकार से जानकारी  मेरा शाखा में खाताधारियों को समस्या हो तो प्रयास किया जाएगा।