मेदिनीनगर : RMCL प्रोडेक्ट डालटनगंज में लॉन्च, विधायक प्रतिनिधि ने किया शॉपिंग स्टोर का उद्घाटन

पलामू ब्रेकिंग न्यूज़

मेदिनीनगर : आर एम सी एल. भारत की बड़ी ब्रांडेड कंपनी में से एक, जो आयुर्वेद के प्रभाव को विश्वसनियता का मानक देता हेल्थ, ब्यूटी, पर्सनल, एग्रीक्लचर एवं स्टेशनरी का उत्पादक है. जिसके प्रोडेक्ट में भारतीय वनस्पति की चमक है तो भारतीय धरा की महक है. उत्पाद के बढ़ते बाजार में डिमांड और पलामू के लोगों के लिए सस्ता एवं सुलभ बनाने के लिहाज से कंपनी का अपना शॉपिंग स्टोर मेदिनीनगर के कुंड मुहल्ला में खोला गया. आर एम सी एल शॉपिंग के स्टोर का उद्घाटन विधायक प्रतिनिधि राजकुमार गुप्ता उर्फ ट्वींक्ल ने फीता काटकर किया. विधायक प्रतिनिधि सह समाजसेवी ट्वींक्ल गुप्ता के अलावे उद्घाटन समारोह में पूर्व वार्ड पार्षद रवि शंकर गुप्ता, किरण अग्रवाल समेत कई गणमान्य मौजूद थे. स्वास्थय एवं शुद्धता के हिसाब से स्टोर का खुलना पलामू जिला मुख्यालय के विकसित स्वरूप के रूप में उद्घाटनकर्ता देखते हैं. जिन्हें उम्मीद है मेदिनीनगर स्मार्ट सिटी बनने की राह पर है.

वहीं आर एम सी एल शॉपिंग स्टोर के प्रोपराइटर सोनू गुप्ता, धीरज गुप्ता की माने तो आज बाजारी युग में विश्वसनीयता को लेकर संशय बना हुआ है. उपयोगिता के उपरांत आर एम सी एल का उत्पाद को ग्राहक पसंद भी कर रहे हैं और स्वास्थय के गिरते स्तर को सुधारने के लिए परिवार में उपभोग भी कर रहे हैं. यही वजह है कि इस स्टोर का शुभारंभ किया गया, ताकि लोगों को उचित वस्तु उचित मुल्य पर सरलता से उपलब्ध हो सके.

आर एम सी एल कंपनी के विशेषज्ञ डॉ. समीर पाण्डेय की माने तो कंपनी का भरोसा उसका रिसर्च है जो ग्राहको को मिलने वाला लाभ उनके कार्य को बुलंदी देता है, साथ ही बताया कि सस्ता एवं सुलभ होने के साथ-साथ केमिकल फ्री होना आज के दौर में बेहद महत्वपूर्ण बात है.

हालांकि रिसर्च के बाद इन उत्पादों को बाजार में उतारे जाने से ग्राहकों को नये एवं शुद्ध उत्पाद उपलब्ध हो रहे हैं, जो विधायक प्रतिनिधि ट्वीक्ल गुप्ता के उन शब्दो को जताने के लिए काफी है कि हमारा पलामू जिला मुख्यालय विकसित हो रहा है, जहां ब्रांडेड उत्पाद सरलता से मिलेंगे. हम स्मार्ट सिटी के नागरिक बनेंगे.

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *