लेस्लीगंज में पेंशनर समाज का होगा अपना भवन : विधायक

पलामू

लेस्लीगंज में बुधवार को पेंशनर समाज की बैठक हुई। इसमें पेंशनर समाज ने पांकी विधायक देवेंद्र कुमार ¨सह का स्वागत व सम्मानित किया गया। मौके पर पेंशनर समाज ने अपनी समस्याओं से विधायक को अवगत कराया। साथ ही पेंशनर समाज को बैठक करने व अन्य कई तरह की गतिविधियों के लिए एक भवन की मांग रखी। विधायक ने समाज के लिए भवन बनवाने की बात कही। कहा कि भवन निर्माण का कार्य प्रारंभ करा दें। पेंशनर समाज के लिए एक भवन होना जरूरी है। इसमें वे अपना बैठक व अन्य कार्यक्रम कर सकेंगे। कहा कि पेंशनर समाज आज के परिवेश में समाज के रीढ़ हैं। इनके मार्गदर्शन और आशीर्वाद सभी के लिए जरूरी है। इन्हें सेवा और सुविधा देना हम सबका दायित्व है। इसके बाद विधायक ने पेंशनर समाज भवन निर्माण का आधारशिला रखा।

मौके पर पेंशनर समाज के पलामू जिलाध्यक्ष राजनाथ तिवारी ने विधायक देवेंद्र कुमार ¨सह का समाज की ओर से अभार व्यक्त किया हैं। कहा कि विधायक अपने पिता के पदचिन्हों पर चलकर बहुत कम समय में पांकी विधानसभा में विकास की एक लंबी लकीर खींची है।

मौके पर पेंशनर समाज के लेस्लीगंज प्रखंड अध्यक्ष नंदकिशोर ¨सह, सचिव डोमन राम, पलामू जिला संरक्षक अंबिका राम, रामनरेश राम, राधिका राम, रघुनाथ राम, महेश्वर दुबे, विनय ¨सह, मंदीप तिवारी, तारकेश्वर पासवान, शैलेश ¨सह, मनीष यादव, बबलू ¨सह, अनुपम ¨सह, कमेश यादव, सकेत सोनी, निर्मल ¨सह, नागेश्वर राम, उमेश तिवारी, अर¨वद डिसिल्वा, रामप्यारी राम, उदय तिवारी, संजय सोनी, सुनिल ¨सह, जगत मेहता, मंटू तिवारी, हेमू खान सहित बड़ी संख्या में पेंशनर समाज व विधायक कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *