25 Aug, 2019
आतंकवादी की तरह अपराधी कर रहे हैं हथियार के साथ वीडियो वायरल
admin Admin

रांची : जमशेदपुर जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे सुजीत सिन्हा गिरोह के अपराधी मयंक सिंह ने एक वीडियो जारी किया है. जारी किये गये वीडियो में मयंक ने कहा है कि सुजीत सिन्हा के नाम पर कुछ पुलिस के मुखबिर रंगदारी मांग रहे हैं. वीडियो में मयंक ने कहा है कि झारखंड के कुछ जिलों में प्रभावशाली लोगों से रंगदारी की डिमांड कर रहे हैं और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी पुलिस के मुखबिर दे रहे हैं.

मयंक सिंह द्वारा जारी किये गये वीडियो की सत्यता न्यूज विंग नहीं करता है. पुलिस की जांच के बाद ही वीडियो की सत्यता हो पायेगी.

सुजीत सिन्हा गिरोह के सदस्य मयंक सिंह के द्वारा एक वीडियो जारी किया है. जिसमें कहा गया है कि सुजीत सिन्हा तो जमशेदपुर जेल में बंद है. लेकिन सुजीत सिन्हा के नाम पर ही कुछ पुलिस के मुखबिर रंगदारी की मांग करते हैं. जिसके लिए पुलिस के मुखबिर रांची समेत अन्य जिलों के बिल्डर, व्यवसायी और अन्य प्रभावशाली लोगों से रंगदारी मांगते हैं और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी देते हैं.

साथ ही वीडियो में कहा है कि रंगदारी मांगने का मामला सामने आते ही पुलिस सुजीत सिन्हा पर फर्जी मुकदमा दर्ज करती है. जबकि रंगदारी मांगने का काम पुलिस के मुखबिर ही कर रहे हैं.

मयंक सिंह ने जारी किये वीडियो में कहा है कि झारखंड पुलिस एक ओर कहती है कि सुजीत सिन्हा डॉन है, वहीं दूसरी ओर पुलिस सुजीत के परिवार के सदस्यों को गिरोह का लोग बताकर उन्हें जेल भेजती है.

वीडियो में मयंक ने कहा है कि सुजीत सिन्हा के गिरोह में अपराधियों और हथियार की कमी नहीं है. वीडियो में मयंक ने बिल्डर और व्यवसायियों को चेतावनी देते हुए कहा है कि सुजीत सुन्हा पर केस दर्ज करवाने से कुछ नहीं होगा और जल्द ही आपलोगों को औकात बताऊंगा.

जारी वीडियो में ये भी कहा गया है कि सुजीत सिन्हा के पास शूटरों की कमी नहीं है. ऐसे में सुजीत सिन्हा आखिर क्यों अपनी पत्नी और साला से अपराध करवायेंगे. मयंक सिंह ने वीडियो के जरिए  रांची और पलामू जिला प्रशासन से अनुरोध किया है कि सुजीत सिन्हा के नाम पर रंगदारी मांगने का मामला आते ही पहले जांच करवाया जाये.

गिरोह ने रची थी भाजपा नेता और व्यवसायी के हत्या की साजिश

कुछ दिन पहले ही सुजीत सिन्हा के शूटरों ने भाजपा नेता और एक व्यापारी की हत्या की योजना बनायी थी. लेकिन सीआइडी को समय रहते ही इसका पता चल गया और संदिग्ध शूटर को गिरफ्तार कर लिया गया था. गिरफ्तार संदिग्ध शूटर का नाम हरि तिवारी है. वह सुजीत सिन्हा गिरोह का  शूटर है.

इसके बारे में बताया जाता है कि रांची पुलिस और सीआइडी को जब इस बारे में जानकारी मिली, तो उन्होंने पलामू पुलिस के साथ इनपुट को शेयर किया. इसी इनपुट के आधार पर पलामू पुलिस ने हरि तिवारी को गिरफ्तार किया था.



  • VIA
  • Admin




ads

FOLLOW US