छतरपुर : प्रेम प्रसंग में विवाहिता की हत्या, प्रेमी गिरफ्तार

पलामू ब्रेकिंग न्यूज़

छतरपुर :,छतरपुर थाना क्षेत्र के हुटुकदाग गांव निवासी विवाहिता पिंकी देवी पिता ज्वाला उरांव का शव छतरपुर पुलिस ने नौडीहा थाना के पोखरहा डैम से बरामद किया है। इस संबंध में पुलिस ने हत्यारोपित सलैया गांव निवासी कामता सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

छतरपुर थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु आइपीएस विनीत कुमार ने बताया कि सखी देवी ने महिला थाना में आवेदन देकर अपनी विवाहिता पुत्री पिंकी के गायब होने की बात कही थी। पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल कर कामता सिंह को गिरफ्तार किया। कामता की निशानदेही पर पत्थर से बंधा पिंकी का शव डैम से बरामद किया। पुलिस ने बताया कि पिंकी और कामता के बीच करीब दो साल से  प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसी बीच, पिंकी की शादी हो गई थी।

इधर, कामता की शादी की भी बात उसके परिजन ने शुरू कर दी थी। इस बीच, पिंटी कामता पर शादी नहीं करने का दवाब बनाने लगी। इससे परेशान होकर कामता ने कई बार उसको समझाया पर प्रिंकी ने उसी के साथ रहने की बात कही। इसी बीच, 10 मार्च को पिंकी को वह लेकर पोखरहा डैम आया। उसके गला में गमछा लगाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को पत्थर से बांध डैम में डुबो दिया। पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। आरोपित को जेल भेज दिया गया। 

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

1 thought on “छतरपुर : प्रेम प्रसंग में विवाहिता की हत्या, प्रेमी गिरफ्तार

  1. I blog often and I seriously appreciate your content.
    This article has really peaked my interest. I will
    take a note of your website and keep checking for new details
    about once a week. I opted in for your RSS feed as well.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *