पांडू-छतरपुर : सड़क दुर्घटनाओं में झामुमो नेता व छात्रा समेत 3 की मौत

पलामू ब्रेकिंग न्यूज़

पांडू-छतरपुर : पलामू जिला में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार पांडू प्रखंड के भटवलिया गांव निवासी झामुमो नेता सोमेश्वर कृष्ण त्रिपाठी उ़र्फ बच्चा तिवारी की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई। यह दुर्घटना मंगलवार की रात्रि में हुई । मालूम हो कि सोमेश्वर कृष्ण त्रिपाठी व पांडू निवासी शर्मा पांडेय स्कूटी से मंगलवार की रात एक तिलक समारोह में रेहला गए थे। वापस लौटने के क्रम में पांडू महावीर मंदिर के पास अचानक दुर्घटना हो गई। इससे सोमेश्वर कृष्ण त्रिपाठी के सिर में गंभीर चोट लगी और बेहोश हो गए। शर्मा पांडेय को भी चोट लगी है। घटना मंगलवार की रात 11 बजे की है। घटना के बाद शर्मा पांडेय ने आवाज लगाई तो गांव के सत्येंद्र पांडेय घटनास्थल पर पहुंचे। देखा कि सोमेश्वर कृष्ण त्रिपाठी बेहोशी की हालत में पड़े हैं। उन्हें तत्काल गाड़ी से लोगों ने पांडू लाया। यहां पर उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। परिजन उन्हें विश्रामपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

कमांडर जीप के धक्के से छात्रा की मौत

पांडू : पांडू थाना क्षेत्र के करमडीह निवासी संजय सिंह की आठ वर्षीय पुत्री संध्या कुमारी की मौत कमांडर के चपेट में आने से हो गई। बताया जाता है कि मृतक अपने घर से अपना स्कूल पांडू स्थित शिशु विद्या मंदिर जा रही थी। इसी बीच पीछे से आ रहा्े कमांडर जीप ने कुचल दिया। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई। घायलावस्था में उसे बिश्रामपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर विश्रामपुर पुलिस से बयान दर्ज कर पांडू थाना को रिपोर्ट भेज दिया है। वह पांडू के शिशु विद्या मंदिर के एलकेजी की छात्रा थी। वही,कमांडर जीप जेएच 13ए 1642 हुसैनाबाद के कसियाड़ के उपेंद्र यादव का है। पांडू थाना ने कमांडर जीप व चालक दौलत कुमार को कब्जे में रखा है। थाना प्रभारी समीर तिर्की ने कहा कि चालक दौलत कुमार नाबालिग है। ग्रामीणों ने करमडीह गेट के पास छात्रा के शव के साथ मुख्य पथ को जाम कर दिया विरोध में टायर जलाया। आक्रोशित लोगों ने पांडू बाजार को भी बंद कराया। लगभग एक घंटे तक मुख्य पथ जाम रहा। थाना प्रभारी के उचित कार्रवाई के आश्वासन के बाद जाम समाप्त हुआ।

ट्रक की चपेट में आने से अज्ञात युवक की मौत

छतरपुर : मेदिनीनगर मुख्यप के तालेड़ी मोड़ पर ट्रक के चपेट में आने से अज्ञात युवक की मौत हो गयी। हालांकि ट्रक को छतरपुर पुलिस ने जब्त कर लिया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार डालटनगंज तरफ से आ रहे पल्सर बीआर 26 एन 6680 को अचानक टेलाड़ी मोड़ के पास अनियंत्रित तर्क ने अपने चपेट में ले लिया ।घटना के जानकारी मिलने के तुरंत पुलिस स्थल पर पहुंच शव का शिनाख्त की कोशिश कर रही है।

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *