पांकी में उग्रवादी को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर की हत्या

पलामू ‎बड़ी ख़बर ब्रेकिंग न्यूज़

पांकी-सगालिम : पांकी थाना क्षेत्र के सुदूरवर्ती इरगू गांव में गुरुवार की रात उग्रवादी संगठन जेजेएमपी के सदस्य अनिल ¨सह की ग्रामीणों ने पीटकर हत्या कर दी। अनिल इरगु गांव में एक महिला के साथ छेड़खानी करने घर में घुसा था।

ग्रामीणों के अनुसार गांव की ही एक जलसहिया से शौचालय निर्माण में उसने लेवी की मांग भी की थी। वह गांव में दबंगई करता था। गुरुवार की रात गांव के एक घर में घुसकर एक महिला के साथ उसने छेड़खानी की। महिला के प्रतिरोध करने पर ग्रामीण एकजुट हो गए। उसे दबोच लिया और पीट-पीटकर हत्या कर दी। इधर हत्या की सूचना मिलते ही पांकी थानेदार मनोज कुमार तिवारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। इधर झारखंड जनमुक्ति परिषद के कर्मवीर ने प्रेस बयान जारी कर कहा है कि वह जेजेएमपी का सदस्य नहीं है। संगठन का नाम बदनाम करने वालों को चिह्नित कर कार्रवाई करेंगे। अनिल इरगु गांव का ही रहने वाला है। वह जेजेएमपी के शीर्ष कमांडर पप्पू लोहरा का रिश्तेदार है।

रंगदारी व छेड़खानी से आजीज थे ग्रामीण : एसपी

पलामू के पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महथा ने बताया कि जेजेएमपी नक्सली अनिल ¨सह उर्फ रामपाल अपने सहयोगी सत्येंद्र उरांव के साथ इरगु गांव में लेवी वसूलने आया था। रंगदारी मांगने अनिल बीरबल उरांव के घर में घुसा। वहां घर में कोई पुरुष नहीं था। इसका फायदा उठाकर वह महिला के साथ जबरदस्ती करने लगा। इसका विरोध महिला व उसकी बहन ने किया। साथ ही उलझ गई। हल्ला होने पर गांव के लोग जुट गए। साथ ही दोनों को पकड़ ग्रामीण मारपीट करने लगे। इस दौरान सत्येंद्र भाग गया। अनिल को ग्रामीणों ने पीट पीटकर हत्या कर दी। पीड़िता ने बताया कि अनिल व एक अन्य व्यक्ति घर में घुसकर जबर्दस्ती करने लगा। ग्रामीणों ने बताया कि आए दिन अनिल जेजेएमपी नक्सली की धौंस दिखाकर गांव की महिला के साथ छेड़खानी करता था। लोग डर से उसे कुछ नहीं बोलते थे। वह लोगों को गोली मारने धमकी देता था।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *