नई दिल्ली : बीजेपी में शामिल हुए गौतम गंभीर, कहा- पीएम के विजन से प्रभावित होकर पार्टी में हुए शामिल

देश ‎बड़ी ख़बर ब्रेकिंग न्यूज़

नई दिल्ली : क्रिकेटर गौतम गंभीर आज बीजेपी में शामिल हो गये हैं. क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली में एक सादे कार्यक्रम के दौरान बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. गौतम गंभीर वित्‍त मंत्री अरुण जेटली और रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में शामिल हुए. अनुमान लगाया जा रहा है कि वह नई दिल्ली सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. गौतम गंभीर के करीबियों ने भी पिछले दिनों इसका संकेत दे दिया था कि वह नई दिल्ली से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं.

पार्टी में शामिल होने के बाद पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा कि पीएम मोदी के विजन से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हुए हैं. उन्‍होंने कहा कि पार्टी जो कहेगी वो मैं करूंगा. देश के लिए कुछ करने का मौका देने के लिए गौतम गंभीर ने बीजेपी को शुक्रिया कहा. मौके पर अरुण जेटली ने कहा कि गौतम गंभीर पार्टी के लिए प्रचार करेंगे, जिससे पार्टी को फायदा मिलेगा. गौतम गंभीर के चुनाव लड़ने पर जेटली ने कहा कि जो पार्टी कहेगी, वही करेंगे. यह सब इलेक्शन कमेटी पर छोड़ दीजिए.

उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में ऐसे लोगों को पार्टी में लाना, क्योंकि देश की बागडोर हमारी पार्टी और सहयोगियों के हाथ में है और उम्मीद है कि रहेगी. इस प्रकार के लोगों से हर क्षेत्र के लोगों की तरफ सरकार का ध्यान जा सके, यह हमारी पार्टी की पुरानी नीति रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि गौतम गंभीर प्रसिद्ध नाम है. बहुत दशकों से क्रिकेट खेलते रहे. और क्रिकेट में बहुत बड़ा स्थान हासिल किया. पार्टी में आने से इनका जो पूरा टैलेंट है, उसका पार्टी प्रयोग करेगी. मुझे विश्वास है कि पार्टी को इनके आने से बहुत लाभ होगा.

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *