पलामूः डीआरएम सुरक्षा का ले रहे थे जायाजा, इधर यात्री प्लेटफॉर्म चेंज करने के लिए पटरी पार करते नजर आए

पलामू ब्रेकिंग न्यूज़

पलामूः धनबाद रेल डिवीजन के डीआरएम अनिल कुमार मिश्रा बुधवार को डालटनगंज में यात्री सुविधा और सुरक्षा की हकीकत जान रहे थे. वही दूसरी ओर सुविधा और हकीकत साफ नजर आ रही थी. जब एक पैसेंजर ट्रेन से उतरे यात्री फुट ओवरब्रिज का इस्तेमाल किए बिना पटरी को पार कर रहे थे.

डालटनगंज रेलवे स्टेशन के माइक से लगातार लोगों को सुरक्षा संबंधी सलाह दी जा रही थी, बावजूद लोग पटरी को पार करने में लगे थे. रेल यात्रियों को बिना सुरक्षा के पटरी पार करने से रोकने के लिए कोई भी नहीं था. सैकड़ों की संख्या में लोगों ने डीआरएम के निरीक्षण के दौरान पटरी को पार कर रहे थे और प्रशासन बेखबर था.

डीआरएम अनिल कुमार मिश्रा ने डालटनगंज और गढ़वा रोड का निरीक्षण किया. साथ ही करीब दो घंटे तक रेलवे स्टेशन का जायजा लिया. इस दौरान डीआरएम शौचालय का गंदा पानी देख कर नाराज हुए. उन्होंने स्टेशन परिसर को अतिक्रमण मुक्त करवाने और सुविधा बढ़ाने का भी निर्देश दिया. रेलवे बोर्ड की पैसेंजर कमिटी 14 और 15 फरवरी को दोनों रेलवे स्टेशन का जायजा लेगी.

डीआरएम अनिल कुमार मिश्रा ने बताया कि फॉग के कारण जिले की लाइफ लाइन मानी जानी वाली जीडीआर पैसेंजर ट्रेन और दिल्ली जाने वाली स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस  31 मार्च तक बंद रहेंगी.  साथ ही इस मामलें से बोर्ड को अवगत कराया गया है, जिससे  दोनों ट्रेनो का परिचालन हो सके.

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

1 thought on “पलामूः डीआरएम सुरक्षा का ले रहे थे जायाजा, इधर यात्री प्लेटफॉर्म चेंज करने के लिए पटरी पार करते नजर आए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *