पलामू : जन समस्याओं को लेकर कांग्रेस पार्टी करेगी आंदोलन : बिट्टू

पलामू ब्रेकिंग न्यूज़

पलामू : पलामू जिले के हुसैनाबाद विधानसभा क्षेत्र में व्याप्त किसानों सहित अन्य विभिन्न ज्वलंत समस्याओं के लेकर कांग्रेस पार्टी आगामी पांच जनवरी के बाद क्रमबद्ध आंदोलन करेगी. उक्त बातें रविवार को हुसैनाबाद के जपला-देवरी रोड स्थित दुर्गाबाड़ी के समीप कांग्रेस पार्टी के पलामू जिला अध्यक्ष जैश रंजन पाठक उर्फ बिट्टू पाठक ने प्रेसवार्ता के दौरान कही.

उन्होंने कहा कि रघुवर सरकार बैनर पोस्टर की सरकार है,जो प्रत्येक एकड़ पांच हजार रुपये किसानों को देने की बात की है, जो एक छलावा है. सरकार किसान हित में कृषि ऋण को माफ करें जो किसानों के लिए बेहतर विकल्प होगा. वरीय जिला उपाध्यक्ष कुश कुमार सिंह उर्फ मिंटू सिंह ने कहा कि झारखंड की जनता कांग्रेस पार्टी ओर आशा भरी निगाहों से देख रही है. भाजपा सरकार से त्रस्त प्रदेश की आम-आवाम ठगा महसूस कर रही है, उसका एक उदाहरण कोलेबिरा उप चुनाव.

उन्होंने कहा कि हुसैनाबाद की ज्वलंत समस्या जपला सीमेंट फैक्टरी,देवरी स्थित सोन नदी पर पुल निर्माण एवं रेलवे क्रासिंग पर पुल निर्माण सहित जनहित से जुड़े समस्याओं को लेकर प्रखंड से प्रदेश तक जोरदार आंदोलन करेगी. वरिष्ठ नेता धनजंय कुमार तिवारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की ओर युवाओं का रुझान बढ़ रहा है, आनेवाले चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी हुसैनाबाद-हरिहरगंज विस क्षेत्र के सभी प्रखंडों से लेकर पंचायत स्तर पर बूथ कमिटी के निर्माण करते हुए संगठन का विस्तार करेगी. वरिष्ठ नेता सत्यनरायन सिंह ने कहा कि हुसैनाबाद शुरू से ही कांग्रेसियों का गढ़ रहा है. लेकिन स्व. हरिहर बाबू के बाद कांग्रेस पार्टी का जनाधार कम हुआ है लेकिन परिस्थिति बदल रही है, अब हुसैनाबाद विस क्षेत्र में कांग्रेस के प्रति लोगों का रुझान बड़ा है. उन्होंने कहा कांग्रेस के रीढ़ रहे स्व. भुनेश्वर चौधरी जी की प्रतिमा आगामी विधानसभा चुनाव के पूर्व स्थल चयन कर शहर में स्थापित की जाएगी.

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *