लातेहार : भाजपा की सरकार गरीबों की सरकार : रघुवर

ब्रेकिंग न्यूज़ लातेहार

लातेहार : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि भाजपा की सरकार गरीबों की सरकार है और उसके साथ सबका साथ सबका विकास की सोच रखती है। वे शनिवार को चंदवा में पलामू, चतरा व लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र के शक्ति केंद्र कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब सवर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण देकर एक इतिहास लिखने का काम किया है। अब कार्यकर्ता राज्य में सभी सीटों पर जीत सुनिश्चित करें। कार्यकर्ताओं के बल पर ही केंद्र व राज्य में भाजपा की सरकार बनी है। केंद्र व राज्य सरकार द्वारा अनेकों जन कल्याणकारी योजनाएं चलायी जा रही हैं। जिसे गांव-गांव तक पहुंचाने का काम कार्यकर्ता कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले कार्यकर्ता हैं उसके बाद सरकार है। भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है, जिसमें कार्यकर्ताओं को सम्मान मिलता है। वे भी एक कार्यकर्ता थे व आज कार्यकर्ताओं के बल पर ही यहां तक पहुंचे हैं। कार्यकर्ताओं का मान-सम्मान रखना पार्टी की जिम्मेदारी है। राज्य में विकास योजनाओं की विस्तृत जानकारों देते हुए कहा कि यहां नक्सलवाद के उन्मूलन के लिए जो साहसिक अभियान चला है उसकी देशभर में सराहना हो रही है।

विपक्षी पार्टी की हवा निकली : झारखंड सरकार द्वारा किए जा रहे विकास को देख कर विपक्षी पार्टी की हवा निकल गई है। जिससे राज्य में अराजकता का माहौल बनाया जा रहा है। लेकिन जनता सब समझ रही है, एक वर्ष में सरकार ने कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई।

कांग्रेस पर साधा निशाना : कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेसियों को देश की सुरक्षा की ¨चता नहीं है। कभी वे सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाते हैं तो कभी प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश रचने वालों की तरफदारी करते हैं। वे खुली आखों से सपने देखते हैं। जमीनी हकीकत से दूर-दूर तक उनका कोई वास्ता नहीं है। उनकी बातें आधारहीन और बचकाना होती हैं, जिनकी वजह से अक्सर उनका परिहास बनता है।

कार्यकर्ताओं में था उत्साह : सभा के बीच बीच मे अलग अलग लोकसभा क्षेत्र से आए कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी ¨जदाबाद अमित शाह जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। इसी तरह नून रोटी खाएंगे भाजपा को जिताएंगे..  के जमकर नारे लगा रहे थे।

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *