सभी मतदानकर्मियों को किया गया रवाना, मतदान प्रातः 7 बजे से

मेदिनीनगर : विधानसभा आम चुनाव-2019 के अंतर्गत पलामू जिले के सभी मतदान केन्द्रों पर 30 नवंबर 2019 को मतदान होना है।

सभी मतदानकर्मियों को किया गया रवाना, मतदान प्रातः 7 बजे से

मेदिनीनगर : विधानसभा आम चुनाव-2019 के अंतर्गत पलामू जिले के सभी मतदान केन्द्रों पर 30 नवंबर 2019 को मतदान होना है। भयमुक्त, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान कराए जाने को लेकर जिला प्रशासन ने पूरी तैयारी की है। जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के सहयोग से सुरक्षा व्यवस्था चुस्त दुरुस्त किया गया है। 29 नवंबर को सभी मतदानकर्मियों को मतदान केन्द्र के लिए रवाना कर दिया गया है।  जिला निर्वाचन पदाधिकारी डॉ. शांतनु कुमार अग्रहरि, उप निर्वाचन पदाधिकारी शैलेश कुमार सहित जिले के अधिकारियों ने जीएलए कॉलेज स्थित डिस्पैच केंद्र से मतदानकर्मियों को रवाना किया। साथ ही मतदान कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए शत प्रतिशत सफलता की उम्मीद जताई।
29 नवंबर को पांकी, विश्रामपुर, छतरपुर और डालटनगंज के मतदान कर्मियों को रवाना किया गया। इसके पूर्व 28 नवंबर को हुसैनाबाद के महुदंड और डालटनगंज विधानसभा क्षेत्र के बड़गड़, भंडरिया, कुलही, बिजका, परो और मदगड़ी क्षेत्रों में स्थित मतदान केंद्र के लिए मतदान कर्मियों को रवाना किया गया था। 

जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- उपायुक्त  डॉ० शांतनु कुमार अग्रहरि ने कहा कि भयमुक्त वातावरण में पलामू जिले के सभी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव होगा। इसे लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है। उन्होंने मतदान करने के लिए मतदाताओं से अपील किया। साथ ही  निमंत्रण दिया कि सभी मतदाता अपने संबंधित मतदान केंद्रों पर उपस्थित होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें और विकसित राष्ट्र की परिकल्पना के लिए अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें। 

1795 मतदान केंद्रों पर 1461568 मतदाता करेंगे मतों का प्रयोग
पलामू जिले के सभी पांच विधानसभा क्षेत्रों में 1795 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। इसमें 1461568 
मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। इसमें 777602 पुरूष और 683966 महिला मतदाता शामिल हैं। 
=============== 
पलामू करें यही पुकार, 30 नवंबर को है मताधिकार