चुनाव परिणाम के बाद जहां जश्न में डूबा पलामू, वहीं कोई बात रहा हार की वजह, तो कोई दे रहा इस्तीफा

पलामू : झारखण्ड विधानसभा चुनाव के परिणाम आने पर विजयी हुए प्रत्याशीयों के कार्यकर्ता अपने अपने तरीकों से खुशियां मनाने में व्यस्त हैं. कहीं डीजे की धुन पर अबीर गुलाल उड़ाकर नाच रहे हैं तो कभी मोतीचूर के लड्डू बांटे जा रहे हैं.

चुनाव परिणाम के बाद जहां जश्न में डूबा पलामू, वहीं कोई बात रहा हार की वजह, तो कोई दे रहा इस्तीफा

पलामू : झारखण्ड विधानसभा चुनाव के परिणाम आने पर विजयी हुए प्रत्याशीयों के कार्यकर्ता अपने अपने तरीकों से खुशियां मनाने में व्यस्त हैं. कहीं डीजे की धुन पर अबीर गुलाल उड़ाकर नाच रहे हैं तो कभी मोतीचूर के लड्डू बांटे जा रहे हैं. कहीं पटाखे जलाकर जश्न मनाया जा रहा है तो कहीं कार्तकर्ताओं के लिए भोज तैयार हो रहे हैं. ऐसा जश्न का आलम कमोबेश सभी इलाकों में है. सभी विजयी प्रत्याशी जनता के प्रति आभार प्रकट कर रहे हैं. भले ही बीजेपी बहुमत नही ला सकी लेकिन पलामू में 5 विस में 4 सीटों पर बीजेपी का कब्जा ये जता दिया कि पलामू में आज भी भाजपा मजबूत है. विश्रामपुर सीट से विजयी प्रत्याशी रामचन्द्र चन्द्रवँशी ने चौथी बार जनता का भरोसा जताने के लिए धन्यवाद दिया. वहीं कई विपक्षियों को निशाने पर भी लिया.

गढ़वा विस से जेएमएम की सीट से विजयी हुए मिथलेश ठाकुर ने अपनी जीत को जनता की जीत बतायी और 24 घण्टे जनता के लिए समर्पित रहने का भरोसा दिया.

वहीं भवनाथपुर विस से भाजपा प्रत्याशी भानु प्रताप साही ने जीत के बाद जहाँ जनता के प्रति आभार प्रकट किया. वहीं हाल में सड़क हादसे में अपने भांजे प्रशांत सिंह समेत अन्य साथियों की हुई मौत पर दुःख भी जताया और अपनी जीत को उन्हें समर्पित किया.

सूबे में भाजपा को मिली हार के बाद सामने आये मेदिनीनगर उतरी के जिला परिषद सदस्य रानो देवी के प्रतिनिधि अजित मेहता ने रघुवर दास समेत भाजपा पार्टी पर तीखी बयानबाजी की है. जीप सदस्य, आंगनबाड़ी सेविका, पर शिक्षकों द्वारा दी गई बद्दुआ को भाजपा की हार का वजह बताया.

विधानसभा चुनाव में पलामू से झाविमो का एक भी सीट नही निकालने से छुब्ध पार्टी के जिलाध्यक्ष मुरारी पांडेय ने नैतिकता के आधार पर अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. बाबूलाल मरांडी के विश्वास पर खरा नही उतर पाने की वजह से मुरारी पांडे ने स्वयं यह फैसला लिया.

मेदिनीनगर से भाजपा प्रत्याशी की हुई जीत पर भाजयुमो के जिला महामंत्री राहुल अग्रवाल ने जहां आलोक चौरसिया को बधाई दी वहीं आने वाले समय मे जनता के विश्वास पर खरा उतरने का भरोसा भी जताया.

मनिका विस से कांग्रेस प्रत्याशी रामचन्द्र सिंह की जीत पर पार्टी के जिला कॉर्डिनेटर हिमांशु गुप्ता तानाशाही शासन को मुंहतोड़ जवाब बताया, वहीं बाइक रैली निकालकर अपनी खुशी का इजहार किया.