सरस्वती शिशु मंदिर में माताओं के सम्मान में मातृ सम्मेलन का आयोजन किया

लातेहार/महुआडांड़ : सरस्वती शिश मंदीर के प्रांगण में मंगलवार को माताओं के सम्मान में मातृ सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

सरस्वती शिशु मंदिर में माताओं के सम्मान में मातृ सम्मेलन का आयोजन किया
नृत्य करती बच्चियां और बच्चे
सरस्वती शिशु मंदिर में माताओं के सम्मान में मातृ सम्मेलन का आयोजन किया






लातेहार/महुआडांड़ : सरस्वती शिश मंदीर के प्रांगण में मंगलवार को माताओं के सम्मान में मातृ सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुरुआत  दीप प्रज्जवलन एवं माँ शारदे तथा माँ भारती के तस्वीर पर माल्यार्पण कर समुद्री देवी बालीका उच्च विद्यालय के डायरेक्टर श्रीमती राधिका देवी ने किया।इस उपरांत विद्यालय के बच्चों ने सरस्वती वंदना किया। वहीं विद्यालय के बच्चों के द्वारा स्वागत गीत,नृत्य एवं बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ पर नाटक मंचन किया साथ ही अनेक मनमोहक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी। 

इस मातृ सम्मेलन कार्यक्रम में सरना समिति के अध्यक्ष अजय उराँव ने दो एकड़ जमीन विधालय प्रबंधन को दान देने की घोषणा की।

बजरंगदल के जिला संयोजक सुरज साहु ने अपने खर्च से विधालय के सुंदरीकरण कराने की घोषणा की।

कार्यक्रम के दौरान सरस्वती शिशु मंदिर के डायरेक्टर विनोद कुमार गुप्ता ने डिग्री महाविद्यालय  शुरूआत करने की घोषणा की। कार्यक्रम में मुख्य रूप से विद्यालय के संरक्षक रमेश जायसवाल,बजरंग दल के जिला संयोजक सुरज साहु,सरना समिति के अध्यक्ष अजय उराँव, विधालय के अध्यक्ष राम जायसवाल,सचिव संतोष साहु, +2 के निदेशक विनोद साहु, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लातेहार जिला सोशल मीडिया प्रमुख उज्जवल धणुष,अभाविप के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पंकज दास बाबु,निकेश कुमार, सतीश कुमार, पवन कुमार गुप्ता सहित सभी आचार्य,आचार्या एवं सैकड़ों विद्यार्थी एवं माताएं उपस्थित रहीं।