इंडियंस रिपोर्टर्स एशोसिएशन ने किया सम्मानित

बरवाडीह : कोविड-19 के महामारी के दौरान पूरी निष्ठा एवं कर्तव्य बोध के साथ मानवता के लिए अपने क्षेत्र में किये गए निश्वार्थ कार्य के लिए इंडियंस रिपोर्टर्स एसोसिएशन की ओर से रवि कुमार गुप्ता को किया गया सम्मानित।

इंडियंस रिपोर्टर्स एशोसिएशन ने किया सम्मानित






बरवाडीह : कोविड-19 के महामारी के दौरान पूरी निष्ठा एवं कर्तव्य बोध के साथ मानवता के लिए अपने क्षेत्र में किये गए निश्वार्थ कार्य के लिए इंडियंस रिपोर्टर्स एसोसिएशन की ओर से रवि कुमार गुप्ता को किया गया सम्मानित। बरवाडीह के कैपिटल न्यूज़ के पत्रकार है रवि कुमार गुप्ता कोरोना वायरस के इस महामारी काल मे भी लगातार गरीबो,असहायों एवं जरूरत मंदों की सहयोग में लगे हुए है।साथ ही अपनी कलम की मदद से जन मानस की समस्याओं को सरकार एवं प्रशासन के सामने कभी मुखर रूप से उठाने के कार्य मे हमेशा लगे रहते है।समाज के प्रति इनकी सकारात्मक सोच के साथ समाजोउपयोगी कार्य प्रशंसनीय है।

इस मौके पर रवि कुमार गुप्ता ने कहा कोविड-19 की इस विषम परिस्थितियों में मानवता की रक्षा की रक्षा जरूरी है।इस समय देश संकट में हम सभी भारतवासियों को एक साथ मिल कर इस महामारी से लड़ना है तभी हम इससे जीत पायंगे। आज के वक्त में हम सब को सम्मिलित प्रयास करने की आवश्यकता है ताकि कोरोना हारे इंसानियत जीते साथ ही साथ उन्होंने कहा सोशल डिस्टेंसिंग का करें पालन आवश्यक कार्य हेतु ही घरों से बाहर निकले अन्यथा घरों से बाहर ना निकले।