पलामू में आज फिर मिले 7 कोरोना पॉजिटिव, नीचे से ऊपर तक खलबली

Palamu Coronavirus Cases News Update झारखंड के पलामू में गुरुवार को एक बार फिर 7 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है। ये सभी प्रवासी मजदूर हैं।

पलामू में आज फिर मिले 7 कोरोना पॉजिटिव, नीचे से ऊपर तक खलबली






रांची : झारखंड के पलामू में गुरुवार को एक बार फिर 7 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। ये सभी सूरत से लौटे प्रवासी मजदूर हैं। इसके साथ ही पलामू में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या 15 हो गई है। आज के ताजा मामलों के साथ झारखंड में कोरोना मरीजों की संख्‍या बढ़कर 190 हो गई है। राज्‍य के स्‍वास्‍थ्‍य सचिव डॉ नितिन मदन कुलकर्णी ने इन सभी मामलों की पुष्टि की है। पलामू में आज मिले 7 कोरोना मरीजों में 2 पाटन के और 2 छतरपुर के रहने वाले हैं। यह सभी छत्तीसगढ़ से लौटे थे। पलामू के पाटन और मनातू प्रखंड से हैं। दो पाटन का है और एक मनातू का है। तीनो की उम्र 28, 22 और 25 वर्ष है।

इधर झारखंड में आज अबतक कुल 9 कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हो चुकी है। इनमें से 7 पलामू, 1 कोडरमा और एक मामला जमशेदपुर का है। ये सभी ताजा मामले भी प्रवासी मजदूर से जुड़े हैं। कोडरमा और जमशेदपुर के कोरोना संक्रमितों की पहचान सूरत से अपने घर लौटने वाले मजदूर के रूप में की गई है। पलामू में आज पहली बार में चार और बाद में फिर से तीन और केस मिले। आज यहां से कुल सात मरीज मिले हैं।

इससे पहले पलामू में कुल 8 कोरोना मरीजों की पहचान की जा चुकी है। ताजा आंकड़ाें को जोड़कर यहां अबतक 15 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इन सभी को कोविड अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।