युवक की दूसरी पत्नी की जहर खाने से मौत, पहले भी एक पत्नी की थी खुदकुशी

पलामू

 

पारिवारिक झगड़ों के कारण एक दंपत्ति ने आत्महत्या का प्रयास किया. इस घटना में पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. पलामू जिले के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के नौडीहा में रहने वाले दंपत्ति के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था.

लेस्लीगंज प्रखंड के नवडीहा में एक दंपत्ति ने रात्रि में जहर खा लिया, जिसमें पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति गंभीर अवस्था में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जिसकी  स्थिति गंभीर बताई जा रही. परिजनों केअनुसार मध्य रात्रि से पति-पत्नी आपस में लड़ रहे थे. लगभग 2 बजे रात्रि में  चिल्लाने की आवाज सुनाई दी, जिससे परिजन दौड़ कर गये तो देखा कि दोनों बेहोशी की हालत में है.आनन फानन में  परिजनों ने इधर उधर लोगों सूचना दिया, तब तक फुलमती देवी की मौत हो गई, जबकि जितेन्द्र यादव को तुम्बागाडा अस्पताल भेजा गया. 

मालूम हो कि जितेन्द्र यादव और फुलमती देवी कि दुसरी शादी हुई थी. आपको यह बता दे की फुलमती देवी की पहले पति की मृत्यु बकोरिया गोलीकाण्ड में हुई थी. जिसके बाद जितेन्द्र और फुलमती 2017 मई में शादी कर एक दुसरे के साथ जीने मरने की कसमे खाई थी.

इधर लड़की के पिता ने बताया कि लगभग 15 दिन पहले जितेन्द्र ने अपने ससुराल में फोन कर अपनी पत्नी फूलमती देवी को जल्द वापस न आने पर सल्फास की गोली खाने की धमकी दी थी. उसके बाद पत्नी ससुराल यानी जितेन्द्र के पास आ गई थी. और उसके बाद दोनों ठीक से रहने लगे थे. 

इस घटना  से इलाके में सनसनी फैल गई है. लेस्लीगंज थाना पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में मेदनिनगर भेज दिया है. मौके पर थाना से रितलाल यादव, भागवत यादव एवं  अन्य पुलिस कर्मी उपस्थित थे

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *