लातेहार में आदिवासी महिला से सामूहिक दुष्कर्म, हालत गंभीर

लातेहार

लातेहार : झारखंड के लातेहार में सदर थाना क्षेत्र के लूटी गांव में एक आदिवासी महिला के साथ बुधवार की रात सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के बाद अपराधियों ने महिला के साथ बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर उसे बगल के तालाब के किनारे फेंक दिया।

गुरुवार को ग्रामीण शौच के लिए पास के तालाब में पहुंचे तो महिला को बेसुध स्थिति में पाया। इसके बाद ग्रामीण महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आए। सदर अस्पताल लातेहार में प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए महिला को रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है। महिला की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

महिला बुधवार की शाम पास के गांव में लगने वाले साप्ताहिक बाजार में सब्जी लेने गई थी। शाम को घर लौटने के दौरान ही कुछ लोगों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। रात में जब महिला घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं लग पाया। सुबह आसपास के तालाब में महिला को पाया गया। महिला के परिजनों ने बताया कि उसका पति बाहर काम करने गया है। 

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

2 thoughts on “लातेहार में आदिवासी महिला से सामूहिक दुष्कर्म, हालत गंभीर

  1. Pretty section of content. I just stumbled upon your weblog and in accession capital to say that I get actually enjoyed account your blog posts.
    Anyway I will be subscribing for your feeds and even I achievement you get right of entry to persistently fast.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *