टोरी स्टेशन आधुनिक सुविधाओं से होगा लैस : एडीआरएम

लातेहार

चंदवा : रेलवे यात्री सेवा समिति भारत सरकार के सदस्यों ने शुक्रवार को टोरी स्टेशन का निरीक्षण। चतरा सांसद सुनील कुमार ¨सह की पहल पर डॉ. राजीव कुमार शर्मा और जय लनागवानी के नेतृत्व में आयी टीम टोरी पहुंची और निर्माणाधीन जंक्शन का निरीक्षण किया। वहां मौजूद चंद्रभूषण केसरी मंटू और आदर्श रविराज ने टीम को टोरी जंक्शन में यात्रियों को हो रही असुविधाओं की जानकारी दी। टीम ने मौके पर मौजूद एडीआरएम एससी चौधरी को यात्रियों की सुविधाओं को दूर करने संबंधी आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। टीम में आए डॉ. राजीव शर्मा ने कहा कि टोरी मॉडल स्टेशन के रूप में चयनित है। जहां यात्रियों को हर तरह की सुविधा उपलब्ध है। टीम ने यात्रियों से भी वार्ता की समस्याओं की जानकारी ली। स्टेशन परिसर में लगे कैंटीन का निरीक्षण भी टीम द्वारा किया गया। मौके पर सहायक मंडल चिकित्सा अधिकारी केएस लाल, वरीय मंडल अभियंता आदित्य प्रकाश, एईएन एचएस द्वारिक, टोरी टीआई एसएस ¨सह, एसएस अशोक कुमार, सुभाष मिश्र, वाणिज्य पर्यवेक्षक नीरज कुमार, सीटीआई ए तिर्की, आरपीएफ इंस्पेक्टर मनोज होरो, पी ¨मज समेत रेलवे के पदाधिकारी व स्थानीय लोग मौजूद थे।

शौचालय नहीं होने की जानकारी पर हुई नाराजगी, माह के अंत तक चालु करने का दिया निर्देश : टोरी जंक्शन में यात्रियों से समस्याओं की जानकारी लेने के दौरान शौचालय नहीं होने की जानकारी मिलने पर यात्री सेवा समिति के सदस्यों ने हैरानी जताई। फरवरी माह के अंत तक शौचालय निर्माण कर यात्रियों की सुविधा के लिए शुरू करने का निर्देश दिया गया। रेल प्रबंधन द्वारा इसके लिए 20 दिनों का समय लिया गया।

महुअमिलान में जल्द बनेगा फुट ओवरब्रिज : महुआमिलान स्टेशन पर फूट ओवरब्रिज और प्लेटफार्म ऊंचा करने करने के साथ ¨नद्रा स्टेशन पर टिकट काउंटर खोलने की भी मांग पर टीम के डा0 राजीव कुमार शर्मा ने तत्काल इस पर पहल करने का निर्देश दिया।

बदला-बदला सा था टोरी का नजारा: शुक्रवार को टोरी जंक्शन का नजारा बदला बदला सा नजर आ रहा था। सभी कर्मी ड्रेस में नजर आ रहे थे। सफाई का काम भी जोरों पर चल रहा था। साप्ताहिक हाट होने के बाद भी मजदूरों का दल काम करता नजर आ रहा था।

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

2 thoughts on “टोरी स्टेशन आधुनिक सुविधाओं से होगा लैस : एडीआरएम

  1. What i don’t realize is in truth how you are now not actually much more
    neatly-favored than you may be right now. You’re so intelligent.
    You understand therefore considerably relating to this topic, produced me in my view consider it from so many varied angles.
    Its like men and women don’t seem to be interested unless
    it’s one thing to do with Girl gaga! Your own stuffs nice.
    At all times maintain it up!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *