पलामू : सृष्टि को बचाने के लिए बेटियों को सुरक्षित रखना जरूरी : अविनाश देव

पलामू

पलामू : शाहपुर के श्रीशिव दुर्गा मंदिर के वार्षिकोत्सव के अवसर पर भक्ति जागरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. मुख्य अतिथि माटी कला बोर्ड के सदस्य व संत मरियम स्कूल के निदेशक अविनाश देव ने दीप प्रज्‍जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया. भक्ति जागरण में बाहर से आये कलाकारों ने कई भक्ति गीत प्रस्तुत कर श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया. कानपुर के कलाकारों द्वारा झांकी का मंचन भी किया गया.

मुख्य अतिथि अविनाश देव ने कहा कि मनुष्य को अध्यात्म से जुड़ कर रहना चाहिए. अध्यात्म के बिना जीवन अधूरा है. भक्ति जागरण से क्षेत्र में सुख, समृद्धि व शांति आती है. अविनाश देव ने कहा कि दहेज लोलुपता समाज से बेटियों को बचाने की जरूरत है. सृष्टि को बचाने के लिए बेटियों को सुरक्षित रखना आवश्यक है. उन्होंने कहा कि बेटी के कारण ही घर, परिवार और समाज चलता है. उन्होंने कहा कि दहेज के कारण कई बेटियों को मार डाला गया. आज संकल्प लेने की जरूरत है कि हमें वैसे दहेज लोलुपता समाज को बहिष्कार करें.

मौके पर मंदिर समिति के अध्यक्ष उमेश जायसवाल, उपाध्यक्ष मोनू जायसवाल, सचिव पंकज जायसवाल, सिंटू जायसवाल, संरक्षक संजय जायसवाल, सत्यनारायण जायसवाल, राम राज पासवान, तरुण जायसवाल, प्रेम शंकर जायसवाल, धीरज जयसवाल, सत्यजीत जायसवाल, धर्मेन्द्र जायसवाल, मीडिया प्रभारी शेखर सिंह,पप्पू जायसवाल सहित कई लोग मौजूद थे.

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

2 thoughts on “पलामू : सृष्टि को बचाने के लिए बेटियों को सुरक्षित रखना जरूरी : अविनाश देव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *