मेदिनीनगर : स्कूल बस के चक्के के नीचे आया महिला का सर, दर्दनाक मौत

पलामू ब्रेकिंग न्यूज़

मेदिनीनगर : फिर मोटरसाइकिल से एक परिवार ने अपने घर की लक्ष्मी को खो दिया. घटना की वजह कम उम्र के चालक को कहें, सड़क पर बिछे बालू को माने या फिर मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की वजह से असन्तुलित होना माने या फिर शहर में किसी भी वाहन का नियंत्रण नही होना कहा जाए,

मगर परिणाम तो वही हुआ जिसका डर हमेशा सताता रहता है. जी सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गयी और बायपास रोड घंटो भर से जाम है. भले ही बस को जिम्मेवार माने जिसका पिछला चक्के की चपेट मे महिला का सर आया या फिर उस  वैन को जो मोटरसाइकिल वाले के सामने से कटिंग करके खुद तो निकल गया लेकिन घटना की वजह चालक के हाथों बाइक का असंतुलित कर गया या फिर खुद को नही संभाल पायी महिला का पीछे की ओर सड़क पर उलटाना, कारण जिसे भी मानें जिम्मेवार, जिसे भी ठहराये मगर आज सुबह एक महिला की सड़क दुर्घटना में हुई मौत ने जिला मुख्यालय समेत समूचे पलामू को झकझोर कर रख दिया.

भले ही वो महिला लेस्लीगंज के दारुडीह की है, मगर सड़क दुर्घटना से आजिज आ चुके पलामू में इस घटना ने आक्रोश को और भड़का दिया.और मजबूर कर दिया लोगो को सोचने पर सुधार कब तक. दरअसल मेदिनीनगर स्थित बाइपास रोड में सत्कार भवन के सामने सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गयी. जिसके बाद स्थानीय लोग उग्र हो गए और मेदिनीनगर औरंगाबाद मुख्य पथ को जाम कर दिया है. घटना सुबह करीब 9 बजे की है. लेस्लीगंज थानाक्षेत्र के दारुडीह निवासी जैप के जवान राजकिशोर यादव की पत्नी प्रमिला देवी विमला पांडेय मेमोरियल ज्ञान निकेतन के स्कूल बस की चपेट में आ गयी. घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गयी. पुलिस स्कूल बस को कब्जे में ले ली है, लेकिन घटनास्थल पर उग्र लोगो को शांत नही करा पायी है. अब तो विरोध का रूप टायर जलाने समेत और उग्र होता जा रहा है.

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *