लातेहार : युवती की हत्या कर आत्महत्या का रूप देने के मामले का खुलासा, 2 गिरफ्तार

ब्रेकिंग न्यूज़ लातेहार

लातेहार : मां के सामने ही दरिंदे बेटी को उठा ले गए, मां चीखती चिल्लाती दरिंदों का पीछा करते हुये आगे तक जाती है, मगर कुछ देर में ही अपराधी युवती की मां के आंखों से ओझल हो जाते हैं, और सुबह पेड़ से लटकती मिलती है युवती की लाश.

मालूम हो कि मनिका थाना क्षेत्र के मटलोंग गांव में पिछले 22 जून को एक युवती की हत्या अपराधकर्मियों ने कर दी थी और अपराधियों ने आत्महत्या का रूप दे दिया था. इस हत्याकांड का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. इस हत्याकांड में शामिल 2 अपराधी को धर दबोचा है. पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी के पास से हत्या में प्रयुक्त हथियार को भी बरामद कर लिया है.

वहीं मामले के खुलासे में पुलिस कप्तान के निर्देश पर बरवाडीह एसडीपीओ अमरनाथ के साथ-साथ विशेष अनुभव के आधार पर बरवाडीह थाना प्रभारी दिनेश कुमार को इस केस की जिम्मेवारी  दी गई. जिनकी जांच की प्रकिया शुरू होने के कुछ दिनों में ही  हत्या को आत्महत्या के रूप देने के मामले का खुलासा हो गया.

गौरतलब है कि पिछले कई वर्षों से अपराधी युवक से झगड़ा चलता था और शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया करता था.  जब इस बात की जानकारी ग्रामीणों को मिली,तब ग्रामीणों ने शादी करने का दबाव युवक  पर बनाया था. उसके बाद नाटकीय ढंग से लड़की को बुलाकर पहले मारपीट किया और दुष्कर्म का भी प्रयास किया जिसके बाद हत्या कर आत्महत्या का रूप दे दिया था.

कई दिनों से फरार थे दोनों अपराधी

लातेहार के बरवाडीह थाना प्रभारी दिनेश कुमार को इस केस की जिम्मेवारी मिली तो उन्होंने अपने अनुभव को साबित कर दिया. बहुत कम दिनों में अपराधियों को गिरफ्तार किया.

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *