कसमार में छात्र की हत्या, कुआं से शव बरामद

पलामू

सगालीम : पलामू जिले के तरहसी प्रखंड क्षेत्र के कसमार ओपी अंतर्गत कसमार गांव निवासी सुरेश ¨सह के 17 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार ¨सह का शव गांव के ही एक कच्चे कुआं से बरामद हुआ है। मनीष 17 अक्टूबर से ही गायब था। परिजन इसे हत्या बता रहे हैं। हालांकि मृतक छात्र के पिता सुरेश ¨सह ने बताया कि उन्हें किसी से कोई दुश्मनी नहीं है।

परिजन पुलिस से खोजी कुत्ता से हत्यारों की खोजकर गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। मृतक के पिता ने बताया कि मनीष 17 अक्टूबर की रात खाना खाने के बाद घर से गांव में दशहरा पर्व पर आयोजित नाटक देखने गया था। नाटक कार्यक्रम में उसे 2 बजे रात तक देखा गया। 18 अक्टूबर को दस बजे दिन तक घर नहीं लौटा। परिजन ने उसकी काफी खोजबीन की। बावजूद कहीं पता नहीं चला।

इसके बाद कसमार ओपी में बेटे की गुम होने का मामला दर्ज कराया। पुलिस सक्रिय हुई। 19 अक्टूबर शुक्रवार की सुबह एक कुआं में मृतक का चप्पल देखा गया। पुलिस की उपस्थिति में झगड़ से काफी मशक्कत के बाद कुआं से शव बाहर निकाला गया। मृतक के हाथ में एक मोबाइल बरामद हुआ है। बरामद मोबाइल दूसरे व्यक्ति का है। मृतक के शरीर में कई जगहों पर गहरे जख्म के निशान है। कई हिस्सों में रक्त स्त्राव भी हुआ था। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मेदिनीनगर भेज दिया है।

पुलिस सभी ¨बदुओं पर जांच कर रही है। बताया जाता है कि मनीष की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है। मनीष व लड़की एक साथ को¨चग टिकुलिया में को¨चग कर रहे थे। मृतक इंटर का छात्र था। घटना के बाद से मृतक के परिजन संबंधित लड़की को अपने घर ले गए हैं। लड़की मृतक के परिजन के कब्जे में है। मृतक व लड़की को लोगों ने दोनों को रात ढाई बजे कसमार बाजार पर एक साथ खाना खाते देखा था। इसके बाद से मनीष का कोई पता नहीं चला। मृतक व लड़की आपस में रिश्तेदार बताए जाते हैं। इधर मनीष का शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। दशहरा का पर्व मातम में बदल गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। बाक्स: मृतक मनीष के परिजन ने अभी तक कोई लिखित आवेदन नहीं दिया है। शव मिलने के एक दिन पूर्व मृतक के परिजन ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वैसे पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

1 thought on “कसमार में छात्र की हत्या, कुआं से शव बरामद

  1. Undeniably consider that that you said. Your favorite justification appeared to be at the internet the easiest factor to consider of.
    I say to you, I definitely get annoyed whilst people consider concerns that they plainly do not recognize about.
    You controlled to hit the nail upon the top and defined out
    the whole thing without having side-effects , folks can take a signal.
    Will probably be back to get more. Thank you

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *