Google Pay एप यूजर को कंपनी ने दी बड़ी राहत, इन यूजर्स के लिए जारी रहेगी मुफ्त मनी ट्रांसफर की सुविधा | Capital News Palamu
Title  Google Pay एप यूजर को कंपनी ने दी बड़ी राहत, इन यूजर्स के लिए जारी रहेगी मुफ्त मनी ट्रांसफर की सुविधा
Google Pay एप यूजर को कंपनी ने दी बड़ी राहत, इन यूजर्स के लिए जारी रहेगी मुफ्त मनी ट्रांसफर की सुविधा
Capital News Palamu


नई दिल्ली : Google Pay ने हाल ही में ऐलान किया था कि उसकी तरफ से डेबिट कार्ड से मनी ट्रांसफर पर फीस वसूली जाएगी, जो 1.5 फीसदी या फिर 0.31 डॉलर होगी। हालांकि अब इस मालमे में Google की तरफ से सफाई दी गई है कि भारतीय यूजर्स से डेबिट कार्ड को लिंक करने Google Pay से मनी ट्रांसफर करने पर कोई चार्ज नही वसूला जाएगा। कंपनी ने साफ किया कि डेबिट कार्ड से मनी ट्रांसफर फीस केवल अमेरिकी यूजर्स से वसूला जाएगा। यह भारतीय Google Pay यूजर और Google Pay  के बिजनेस एप यूजर्स पर लागू नही होगा। 

Google Pay में जुड़े नए फीचर्स 

आपको बता दें कि Google ने साल 2021 की शुरुआत से Google Pay वेब पेज को बंद करने का ऐलान किया गया था। इसी के साथ Google की तरफ से मनी ट्रांसफर पर फीस वसूलने का जिक्र किया था। इसके अलावा Google की ओर से Google Pay एप में अमेरिकी यूजर्स के लिए कुछ नए फीचर्स जोड़ने का ऐलान किया था। इसमें कूपन सुझाव, बिल अगल करने के फीचर्स शामिल थे। साथ ही दोस्तों और परिवार के लोगों को कॉन्टैक्ट लिस्ट से मनी ट्रांसफर करने के नए फीचर को पेश किया है। इसके अलावा Google Pay स्वीकर करने वाले लोकल रिटेलर्स की जानकरी एप के जरिए देने का फीचर दिया गया है। साथ ही एप से सीझे खाने को भी आर्डर किया जा सकेगा।

Google Pay एप में होने जा रहे बड़े बदलाव 

Google की तरफ से मनी सेविंग फीचर दिया गया है, जो आपके एक्स्ट्रा खर्च पर लगाम लगाने में आपकी मदद करेगा। Google की तरफ से ज्यादा खर्च करने पर आपके पास एक अलर्ट मैसेज आएगा। Google की तरफ से हाल ही में Google Pay के लोगो में बदलाव का ऐलान किया गया है। साथ ही Google Pay के यूजर इंटरफेस में भी बदलाव की बात कही जा रही है। 



Country
220 Views
28-11-2020