बेटी की शादी के लिए तिलक चढ़ा कर लौट रहे थे घर, रास्ते में खड़े ट्रक से टकराई कार, चार की मौत | Capital News Palamu
Title  बेटी की शादी के लिए तिलक चढ़ा कर लौट रहे थे घर, रास्ते में खड़े ट्रक से टकराई कार, चार की मौत
बेटी की शादी के लिए तिलक चढ़ा कर लौट रहे थे घर, रास्ते में खड़े ट्रक से टकराई कार, चार की मौत
Capital News Palamu


पलामू(छतरपुर) : छतरपुर थाना अंतर्गत एनएच 98 पर शुक्रवार तड़के खड़ी ट्रक को टक्कर मारने से चार लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक नबीनगर निवासी संजय (उम्र 55 वर्ष ) साव अपने पुत्री के विवाह के लिए तिलक चढ़ा कर शाहपुर डाल्टनगंज (पलामू) से बिहार के औरंगाबाद जिला अंतर्गत नबीनगर लौट रहे थे। इसी बीच छतरपुर कालेज मोड़ के पास एन एच98 पर खड़ी ट्रक से टक्कर हो गई। इसमें मौके पर ही दो व्यक्तियों की मौत हो गई तथा दो गम्भीर रूप से घायल व्यक्तियों को छतरपुर पुलिस एंबुलेंस द्वारा अनुमंडल अस्पताल छतरपुर ले आयी जहां चिकित्सकों ने दोनो को मृत घोषित कर दिया।

ऑल्टो कारबीइर 02 जेड 3811) का चार दिनों से सडमा कालेज मोड़ के पास खडे़ ट्रक (सीजी 15 डीएच 6830) से टक्कर हो जाने से चार व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटनाग्रस्त कार को पुलिस ने छतरपुर थाना लाई है। । इसके बाद कार में फंसे दोनो शवो को कार की बॉडी काट कर निकाला गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मृतक के स्वजन छतरपुर थाना पहुंचे। बताया कि संजय प्रसाद (उम्र करीब 55 वर्ष) नबीनगर (बिहार),सरयू प्रसाद (उम्र करीब 45 वर्ष) गया(बिहार), उमेश साव (उम्र करीब 55 वर्ष) डुमरी बालूगंज ( बिहार) और उमेश प्रसाद (उम्र करीब 50 वर्ष) बेरमो ( झारखंड) चारो आपस में रिश्तेदार थे। इधर छत्तरपुर पुलिस चारो शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु पी०एम०सी०एच० मेदिनीनगर भेजने की तैयारी में जुट गयी है।

बताते चलें कि इस दुर्घटना के कुछ घंटे पूर्व ही छतरपुर निवासी राजेंद्र साहू के पुत्र भी इसी ट्रक से दुर्घटनाग्रस्त होकर घायल हो गया था। जिसका इलाज मेदिनीनगर स्थित मेदनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार छत्तीसगढ़ से बिहार जा रहा ट्रक पिछले चार दिनों से खराब हालत में सड़क पर खड़ा है। ट्रक में मरमत्त का काम चल रहा है लेकिन घटना के बाद ट्रक में रह रहा खलासी भी गाडी छोड़ भाग निकला



Palamu
100 Views
27-11-2020