हुसैनाबाद : राजद कार्यकर्ता सम्मेलन में घूरन व संजय ने किया लोकसभा चुनाव का शंखनाद

पलामू

हुसैनाबाद (पलामू) : हुसैनाबाद के पुरन्दरबीघा स्थित पूर्व विधायक संजय कुमार सिंह के आवासीय परिसर में राष्ट्रीय जनता दल के अनुमंडलीय कार्यकर्ताओं की सम्मेलन अनुमंडलीय अध्यक्ष कलामुदिन खां की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई. जिसका संचालन प्रखण्ड अध्यक्ष कामख्या नरायण सिंह ने किया. अनुमंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन में अनुमंडल क्षेत्र के हुसैनाबाद, हैदरनगर व मोहम्मदगंज प्रखण्ड के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित हुए.

सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक सह प्रदेश महासचिव संजय कुमार सिंह यादव ने कहा कि आनेवाले समय में राजद के परचम लहरे इसके लिए बूथ स्तर पर पार्टी की सांगठनिक मजबूती के लिए कार्य करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि राजद ही सभी जाति धर्म के हित की बात सोचती है. इस बार पलामू संसदीय क्षेत्र से पार्टी की जीत तय है.

पूर्व सांसद घूरन राम ने कहा कि गरीब गुरबों के हक व अधिकार की लड़ाई राजद करती है, इसी का प्रतिफल है कि पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को साजिश के तहत फंसाया गया है लेकिन राजद की आवाज दबने वाली नहीं है. इसका जवाब हमसभी को पार्टी प्रत्याशी की जीत के साथ देना है.

सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रखण्ड प्रमुख राजकुमारी देवी ने कहा कि अनुमंडल स्तरीय बैठक में उपस्थित भीड़ यह दर्शाता है कि लोकसभा व विधानसभा चुनाव में राजद काफी सशक्‍त पार्टी के रुप में उभरेगी और पलामू सहित पूरे झारखण्ड में तस्वीर बदलने में महत्वपूर्ण भूमिका होगा. उन्होंने महिला से अपील किया है कि अपने महिला शक्ति को मजबूत करते हुए पार्टी में जुड़ें ताकि आने वाले दिनों में राजीनीतिक क्षेत्र महिलाओं की एक अलग पहचान बनें.

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *