‘राजद चलो गांव की ओर’ मिशन 2019 की तैयारी

पलामू

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पलामू प्रमंडल में कमजोर हुई ताकत को मजबूत करने का अभियान शुरू किया. कभी पलामू प्रमंडल के सभी नौ विधानसभा और दोनों लोकसभा की सीट पर राजद का कब्जा हुआ करता था. लेकिन अब उसके खाते में एक भी सीट नहीं है.

राजद ने पलामू में कार्यकर्ता सम्मेलन के माध्यम से मिशन 2019 की शुरुआत की. कार्यकर्ता सम्मेलन में राजद के झारखंड प्रभारी जयप्रकाश नारायण यादव, प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी, पूर्व सांसद मनोज कुमार, घुरन राम, पूर्व विधायक गिरिनाथ सिंह, संजय कुमार सिंह यादव, रामचंद्र सिंह समेत कई बड़े नेताओं ने भाग लिया.

‘राजद चलो गांव की ओर’

सम्मेलन में कहा गया कि राजद पलामू और चतरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेगी, पार्टी दोनों जगह महागठबंधन से लड़ेगी. सम्मेलन के दौरान ‘राजद चलो गांव की ओर’ अभियान की शुरुआत हुई. अभियान के तहत राजद एक-एक गांव में जाकर सरकार की योजनाओं का पोल खोलेंगे.

पार्टी पलामू प्रमंडल में मजबूत है

राजद के झारखंड प्रभारी जयप्रकाश नारायण यादव ने कहा कि 2019 में सभी विपक्षी एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे. पार्टी पलामू प्रमंडल में मजबूती के साथ है और इस इलाके में पार्टी की अपनी पकड़ है. वहीं, प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्ण देवी ने कहा कि पलामू प्रमंडल में लोकसभा और विधानसभा के चुनाव में राजद का असर रहेगा. सीट आना न आना अलग मुद्दा है, पार्टी पलामू प्रमंडल में मजबूत है.

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *