पलामू : बेहतर काम करने वाले अधिकारी बनेंगे पलामू रत्न, हर महीने एक होंगे ‘जेम्स ऑफ द मंथ’

पलामू

पलामू: बेहतर काम करने वाले अधिकारी को पलामू में जेम्स ऑफ द मंथ से नवाजा जाएगा. पलामू जिला प्राशासन इस पहल से अधिकारियों के बीच काम को लेकर प्रतिस्पर्धा चाहता है, जिससे विकास कार्य तेजी से हो.

जेम्स ऑफ द मंथ बनने वाले अधिकारी को पलामू डीसी की ओर से प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा. जेम्स ऑफ द मंथ एक अधिकारी कई महीनों तक बन सकता है. इसके साथ ही पलामू में जिला प्रशासन ने आमलोगों की शिकायत और समस्याओं को दूर करने के लिए आपका मंच कार्य्रकम की शुरुआत की है. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन सह सुशासन दिवस पर प्रशासन ने कार्यक्रम की घोषणा की है.

आपका मंच में टेलीकॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आमलोग समस्या को रखेंगे, जिसका निबटारा किया जाएगा. कार्यक्रम के पहले दिन परिवार एवं समाज कल्याण विभाग से संबंधित समस्या को आमलोग रख पाएंगे. पलामू डीसी डॉ शान्तनु कुमार अग्रहरि ने बताया कि आम लोग टेलीफोन कॉल या व्हाट्सएप के माध्यम से 11 से 1 बजे के बीच अपनी समस्या को रख पाएंगे. शुरुआत में सात दिनों तक अलग-अलग विभागों की समस्याओं को सुना जाएगा. डीसी ने बताया कि जनवरी से ही हर सोमवार को आपका मंच कार्यक्रम आयोजित होगा. डीसी ने आम लोगों की शिकायत के लिए लैंड लाइन नंबर 06562-222554 और व्हाट्सएप नंबर 9060281444 जारी किया है.

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *