पलामू : अब टेली कांफ्रेंसिंग से जनता की शिकायत सुनेगा पलामू प्रशासन

पलामू ‎बड़ी ख़बर ब्रेकिंग न्यूज़

पलामू : सुशासन दिवस पर मंगलवार को जिले में ‘आपका मंच‘ कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया. जिले के उपायुक्त डॉ. शांतनु कुमार अग्रहरि ने जिला जन संपर्क कार्यालय से कार्यक्रम की शुरूआत करते हुए बताया कि, आगामी 28 दिसंबर से आम जनता द्वारा जिले के अधिकारियों के साथ टेलि कॉफ्रेंसिग के माध्यम से संवाद स्थापित करेंगे.

उपायुक्त ने जानकारी दी कि संवाद हेतु टेलिफोन संख्या – 06562222554 पर पूर्वाहन 11 बजे दोपहर 1 बजे तक संवाद स्थापित किया जा सकता हैं. अगर जनता की कोई अन्य शिकायत है तो वे लोग व्हाट्सएप नंबर 9060281444 के द्वारा संवाद की तिथि से एक दिन पूर्व अपनी शिकायत को निर्धारित व्हाट्सएप नंबर पर भेज सकते हैं, ताकि इसका निष्पादन अगले दिन सुनिश्चित किया जाय. इसके अतिरिक्त उपायुक्त पलामू के फेसबुक पेज पर भी अधिकारी ऑनलाइन रहेंगे. फेसबुक पेज के कमेंट्स बॉक्स में अपनी समस्या लिख कर उसका निदान पा सकते हैं. 

संवाद कार्यक्रम में 28 दिसंबर को जिला समाज कल्याण पदाधिकारी, 29 दिसंबर को जिला अपूर्ति पदाधिकारी, 31 दिसंबर को जिला कल्याण पदाधिकारी,  1 जनवरी को सहायक निर्देशक सामाजिक सुरक्षा,  2 जनवरी को सिविल सर्जन, 3 जनवरी को जिला पंचायती राज पदाधिकारी,  5 जनवरी को उप विकास आयुक्त द्वारा समस्या सुनी जायेगी.

उपायुक्त ने कहा कि यह कार्यक्रम नया है. जनता की परेशानी को देखते हुए इस कार्यक्रम की शुरूआत की जा रही है. यह कार्यक्रम अभी एक सप्ताह लगातार किया जायेाग. उन्होंने कहा कि जनता दरबार में काफी संख्या में शिकायतों के आने के कारण ‘आपका मंच‘ कार्यक्रम की शुरूआत की गयी है. कार्यक्रम के शुरू होने के बाद जनता की परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा. उपायुक्त ने कहा कि यह कार्यक्रम फरवरी माह से प्रत्येक सोमवार को पूर्वाहन 11 बजे से दोपहर एक बजे तक संवाद कार्यक्रम के तहत किया जायेगा.

अगले साल 2019 से ‘जेम्स ऑफ द मैन अवॉर्ड‘ कार्यक्रम की शुरूआत की जाएगी. मौके पर प्रभारी जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी सुधीर कुमार, जिला समाज कल्याण पदाधिकारी उपस्थित थे.

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

3 thoughts on “पलामू : अब टेली कांफ्रेंसिंग से जनता की शिकायत सुनेगा पलामू प्रशासन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *