कार्यक्रम में फीता काटने को लेकर नेताओं में होड़

पलामू ‎बड़ी ख़बर ब्रेकिंग न्यूज़

मनातू (उमेश कुमार यादव) : इन दिनों दशहरा, दीपावली, गोवर्धन पूजा समेत कई महापर्व के अवसर पर पूजा कमेटी और ग्रामीणों द्वारा विभिन्न जगह पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। ऐसे में कमेटी के लोग द्वारा अपने स्थानीय चहेते नेता को बुलाकर फिता कटवाने का सिलसिला लगा रहता है।

कहीं कहीं तो ऐसा हो जा रहा है कि एक ही कार्यक्रम में 2 बार फीता काटा जा रहा है, तस्वीर में देख आप समझ गए होंगे ना तो स्टेज बदला और ना ही लोग बस फीता काटने वाले अतिथि और फीता का रंग बदल गया, सुनने में थोड़ा अजीब लगेगा पर ये सच है.

 

 

 

पलामू जिला के मनातू में फिता काटने को लेकर लोगों में खूब चर्चा का विषय बना हुआ है, ऐसा शुक्रवार को हुआ जब मीटार में पूजा कमिटी के लोगों ने पांकी विधायक देवेंद्र सिंह से फिता कटवा कार्यक्रम की शुरुवात की और कुछ ही देर में जब झामुमो नेता डॉ शशिभूषण मेहता पहुँचे तो तुरंत पूजा कमेटी वालों ने पुनः फीता बांधकर डॉ मेहता से भी फीता कटवाया।


उपस्थित लोगों में यह देख कौतुहल का माहौल बन गया, तरह तरह की चर्चाओं का माहौल भी गर्म हो गया।

 

पूजा कमेटी वालों ने भी सोच लिया  कि जो जितना मदद का भरोसा दे उतना ही बार फिता कटवाएंगे। पूजा कमिटी के सदस्यों  ने बताया कि हमारे गांव में मंदिर नहीं है, माननीय विधायक जी से हम लोग बड़ी उम्मीद है कि यहां मंदिर का निर्माण होगा, इसमें विधायक जी की सहमति भी मिल चुकी है। उधर कमिटी के लोगों ने डॉ मेहता से भी मदद की उम्मीद जतायी, बहरहाल चुनाव सर पर है और नेता और जनता दोनों एक दूसरे को भंजाने में लगे हैं।

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *