नई दिल्ली: सेना ने PAK को चेताया : नागरिकों को टारगेट किया, तो अंजाम भुगतना होगा

देश ‎बड़ी ख़बर ब्रेकिंग न्यूज़

नई दिल्ली: पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत की कार्रवाई से बौखलाया पाकिस्तान लगातार सीमा पर संघर्ष विराम उल्लंघन कर रहा है. एलओसी के साथ पाक सेना रहवासी इलाकों में भी गोलीबारी कर रही है. भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना को चेतावनी दी है कि वे रहवासी इलाकों को टारगेट न करें.

दरअसल, पिछले 24 घंटों में पाकिस्तानी सेना ने कृष्णाघाटी और सुंदरबनी के चुनिंदा इलाकों में अकारण ही भारी गोलीबारी की है. इसके बाद भारतीय सेना ने पाक को चेतावनी दी है. सेना ने कहा कि हमने जवाबी कार्रवाई की है और भारत की तरफ से कोई हताहत नहीं हुआ है.

पिछले 14 फरवरी से अबतक 60 बार पाकिस्तान की तरफ से यह नापाक हरकत की गई है. इधर, भारतीय सुरक्षाबल पाक को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं.

भारतीय सेना ने कहा कि पाकिस्तान की सेना को याद दिलाते हुए कहा कि देश की सेना के रूप में हम नागरिकों के हताहत होने से बचने के लिए प्रतिबद्ध हैं. विशेषकर एलओसी के पास के इलाकों में.

हमारे रक्षा बलों द्वारा की जाने वाली कार्रवाइयों में आतंकियों को निशाना बनाया जाता है, किसी भी आम नागिरक को निशाना नहीं बनाया जाता है.

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

2 thoughts on “नई दिल्ली: सेना ने PAK को चेताया : नागरिकों को टारगेट किया, तो अंजाम भुगतना होगा

  1. I’ve been surfing on-line greater than three hours nowadays, yet I never found any interesting article like yours.
    It’s pretty worth sufficient for me. Personally, if all site owners and bloggers made excellent content material as you did,
    the net can be a lot more helpful than ever before.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *