पलामू : हुसैनाबाद पुलिस को मिली सफलता, विदेशी पिस्टल के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार

पलामू ब्रेकिंग न्यूज़

पलामू : हुसैनाबाद पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी रास बिहारी लाल को मिली गुप्त सूचना के आधार पर विदेशी पिस्टल, पांच जिंदा गोलियां, चार मोबाइल व बुलेट मोटरसाइकिल के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर हुसैनाबाद पुलिस जेल भेज दिया है. इस संबंध में थाना प्रभारी रास बिहारी लाल ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि पुलिस को मिली गुप्त सूचना की नबीनगर औरंगाबाद के तरफ से कुछ अपराधकर्मी एक घटना को अंजाम देने के लिये बाईक पर सवार होकर जपला की ओर आ रहे हैं. त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी ने वरीय पुलिस पदाधिकारी से वार्ता कर पुलिस की दो टीम गठन कर बिहार बॉर्डर के पास एकौनी नहर व दूसरे टीम को सबानों जपला मुख्य पथ के तरी गांव के पुलिस के पास चेकिंग अभियान लगा दिया.

चेकिंग के दौरान एक बुलेट पर सवार तीन व्यक्ति जपला की तरफ आ रहे थे. पुलिस को देख तीनों अपराधी बुलेट को घुमाकर भागने का प्रयास किया. पर पुलिस ने घेराबंदी कर उन तीनों को पकड़ लिया पूछताछ की. पकड़े गये तीनों अपराधियों से तलाशी के दौरान ओमप्रकाश उर्फ छोटु सिंह के कमर से एक मैग्जिन, तीन गोलियां, लोडेड पिस्टल व मोबाइल मिला. वहीं गौतम सिंह के पास से एक जिंदा गोली और मोबाइल व मुक्तिनारायण सिंह उर्फ छोटु उर्फ टेनी के पास से एक जिंदा एक गोली व मोबाइल बरामद हुआ. इनके साथ ही एक बुलेट बाइक भी बरामद किया गया.

ये थे शामिल

गिरफ्तारी अभियान में थाना प्रभारी रास बिहारी लाल के साथ एसआई विजय कुजुर, एएसआई रेवाशंकर राणा, वीरबहादूर सिंह, संतोष कुमार, युसुफ खां के साथ काफी संख्या में सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *