बकरी चराने जंगल गई थी महिला, जंगली हाथी ने कुचलकर मार डाला

ब्रेकिंग न्यूज़ लातेहार

लातेहार : जिले के गारू थाना क्षेत्र में जंगल में मवेशी चराने गई एक महिला को जंगली हाथी ने कुचल दिया, जिससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई. गारू थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए सदर अस्‍पताल लातेहार भेज दिया है.

मौके पर पहुंच वन विभाग की टीम ने मृतका के परिजनों को तत्‍काल 25 हजार की सहायता राशि उपलब्‍ध करायी और 3.75 लाख प्रक्रिया पूरी होने के बाद देने की बात कही. मौके पर पहुंचे वन विभाग के रेंजर अशोक कुमार सिंह ने सहायता राशि उपलब्‍ध करायी.

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम मारोमर निवासी राधिका देवी पति रामजी यादव बकरी चराने के लिए घर से निकली थी. देर शाम तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने काफी खोजबीन की मगर वह नहीं मिली. बुधवार की सुबह परिजन पुन: उसे खोजने निकले. इसी दौरान जंगल में उसकी लाश मिली. तुरंत वन विभाग और पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई. वहीं वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया और परिजनों को तत्‍काल 25 हजार की सहायता राशि उपलब्‍ध कराई और बाकी के 3.75 लाख प्रक्रिया पूरी होने के बाद देने की बात क‍ही.

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

2 thoughts on “बकरी चराने जंगल गई थी महिला, जंगली हाथी ने कुचलकर मार डाला

  1. This is really interesting, You are a very skilled blogger.
    I’ve joined your rss feed and look forward to seeking more of your
    fantastic post. Also, I’ve shared your site in my social networks!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *