पलामू : फिल्मी अंदाज में फर्जी जांच अधिकारी बनकर किया इंजीनियर का अपहरण, पुलिस ने कुछ ही घंटों में दबोचा

पलामू

पलामू: पलामू के चैनपुर में फर्जी अफसर बनकर एक निजी कंपनी के इंजीनियर को अगवा कर लिया. अगवा इंजीनियर गढ़वा से शादी समारोह में शामिल होकर अपने साथियों के साथ डालटनगंज लौट रहा था, हालांकि पुलिस की सक्रियता से इंजीनियर को मुक्त करवा लिया गया.

जानकारी के अनुसार, सोमवार की रात 12 बजे के आसपास इंजीनियर एक निजी कार्यक्रम में शामिल हो कर लौट रहे थे. इसी दौरान एक बोलेरो में सवार चार- पांच अज्ञात लोगों ने पहले तो इंजीनियर का पिछा किया और फिर पलामू के चैनपुर थाना क्षेत्र में उसकी कार को रुकवा दिया. बोलेरो सवार अपराधियों ने खुद को सुरक्षा अधिकारी बताते हुए कार की जांच की और इंजीनियर को अपने साथ गाड़ी में बिठाकर किडनैप कर लिया. 

हालांकि घटना के तुरंत बाद इंजीनियर के साथियों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए अपहृत इंजीनियर सम्मी कुमार को कुछ ही घंटों में मुक्त करा लिया. अपहर्णकर्ताओं की चंगुल से इंजीनियर के छूटने के बाद पुलिस कप्तान इंद्रजीत माहथा ने बताया कि अपहृत सम्मी कुमार को डालटनगंज ले जाया गया था, जहां उसके एटीएम से 20 हजार रुपये की निकासी की गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले को खंगालने में जुटी हुई है. 

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

1 thought on “पलामू : फिल्मी अंदाज में फर्जी जांच अधिकारी बनकर किया इंजीनियर का अपहरण, पुलिस ने कुछ ही घंटों में दबोचा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *